नवाजुद्दीन की ‘हरामखोर’ को हरी झंडी, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘हरामखोर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया. ट्रेलर को गुनीत मोंगा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म पिछले काफी समय से रिलीज का इंतजार कर रही थी. यह फिल्म एक टीचर और स्टूडेंट की लव स्टोरी पर आधारित है जिसकी वजह से फिल्म सेंसर बोर्ड में पिछले काफी समय से फंसी हुई थी. अब इसे सेंसर ने यू/ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है.

दिखेगी टीचर और स्टूडेंट की लव स्टोरी

रिलीज हुआ ट्रेलर देखने से ये काफी इंट्र्स्टिंग नजर आ रहा है. इसमें नवाजुद्दीन एक शादीशुदा टीचर के किरदार में कुछ बच्चों को पढ़ाते नजर आ रहे हैं. उन्हें अपने ही स्कूल की एक स्टूडेंट से प्यार हो जाता है. उस लड़की का किरदार श्वेता त्रिपाठी ने निभाया है. वहीं ट्रेलर में एक लड़का भी उस पर फिदा नजर आता है. टीचर और स्टूडेंट की इस लव स्टोरी में काफी उतार चढ़ाव नजर आ रहे हैं.

बता दें फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में की गई है. इसे मात्र 16 दिन में पूरा कर लिया गया था लेकिन फिल्म के सब्जेक्ट की वजह से इसे सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने में देरी हो गई. फिल्म का निर्देशन श्लोक शर्मा ने किया है. श्लोक ने ही इसकी कहानी भी लिखी है. यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें