आपका होश उड़ाने आ रही है ‘सुलु’

बॉलीवुड में अपने अभिनय से जगह बनाने वाली विद्या बालन एक बार फिर ‘तुम्हारी सुलु’ से नजर आने वाली है..ट्रेलर में अपनी सेक्सी आवाज से सबको मदहोश करने वाली विद्या बालन दिखाई दे रही है…

टीजर में विद्या बालन का किरदार काफी मजेदार लग रहा है…’सेक्‍सी अवाज’ की प्रैक्टिस कर रही विद्या बालन अलग ही लग रही है…फिल्म में विद्या मुंबई में रात्रि रेडियो जॉकी की भूमिका निभाती नजर आ रही है..फिल्म में जिम में फोन पर सेक्‍सी आवाज में बात करने की कोशिश करती है तो  विद्या को अचानक जिम में मौजूद सभी लोग देखने लगते हैं…लेट नाइट रेडियो शो की तैयारी करती हैं.. विद्या कहती हैं- हैलो आपकी रातों को जगाने, आपके सपनों को सजाने, मैं सुलु, दिल के बटन से फोन लगाइए और मुझसे बात करिए, करेंगे ना आप? जब वो इन लाइनों को बोलती हैं लोग उनकी तरफ अपनी आंखें और कान लगा देते हैं… फिल्म में विद्या बालन एक मासूम, साधारण, साड़ी में लिपटी हुई हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं जो बाद में एक रेडियो जॉकी की नौकरी करती हैं। इस टीजर की लाइन है कभी कभी आपको उड़ने के लिए पंखों की जरुरत नहीं होती। यह लाइन विद्या के किरदार सुलोचना उर्फ सुलु पर एकदम फिट बैठते हैं..

मस्‍त-बिंदास अंदाज में विद्या बालन का किरदार काफी मजेदार लग रहा है. यूं तो विद्या बालन हमेशा से ही साड़ी पहने नजर आती रही हैं लेकिन इस फिल्‍म में साड़ी में नजर आ रही विद्या काफी अलग लग रही हैं..

इस फिल्‍म का निर्देशन सुरेन त्रिवेनी कर रहे हैं..फिल्म में नेहा धूपिया भी दिखाई देंगी..वहीं ‘कहानी’, ‘बॉबी जासूस’ जैसी विमेन ऑरिएंटिड फिल्‍में करने वाली इस बार विद्या बालन ‘तुम्‍हारी सुलु’ में नजर आने वाली हैं…फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी..

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें