आ गया अपने पागलपन से दुनिया को बदलने वाला सुपरहीरो ‘पैडमैन’

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विट्र हैडल से लॉन्च किया।

ट्रेलर की शुरूआत अमिताभ बच्चन के दमदार वाइस ओवर के साथ होती है। और वो बोलते हैं कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैडमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है। और इसके बाद अक्षय कुमार, जो कि फिल्म में पैडमैन की भूमिका में हैं, की एंट्री होती है।

और अपने हाथों में सेनेट्री पैड्स लिए हुए नजर आते हैं।जिसके बाद एक सीन आता है जिसमें वो अपनी बहनों को सेनेट्री पैड्स गिफ्ट करते नजर आते हैं। जिसके बाद उनकी बहने कहती हैं कि भला कोई अपनी बहन को ऐसा भी गिफ्ट देता है। तो इस पर अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘बहन हैं मेरी रक्षा करने का वादा किया है वही कर रहा हूं’।

ट्रेलर में सभी उन्हें पागल समझ कर नकारते रहते हैं। यहां तक की उनकी पत्नी बनी राधिका आप्टे भी। फिर तभी सोनम कपूर की एंट्री होती है और वो अक्षय कुमार को उनके काम के लिए प्रोत्साहित करती हैं। और अक्षय कुमार इस पर जुट जाते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में अपने बारे में बताते नजर आते हैं। वो कहते हैं कि ‘उन्होंने कभी आईआईटी में पढ़ाई नहीं की लेकिन आईआईटी उनको पढ़ रहा है’। ट्रेलर काफी दमदार है। लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को आर. बाल्कि ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। तो अगर आपने भी अब तक इसका ट्रेलर नहीं देखा तो यहां देखिए।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें