जब बिग बॉस के घर में हुआ ‘ट्रुथ और डेयर’ का खेल

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के घर में कुछ दिनों पहले ट्रुथ और डेयर का खेल खेला गया. ये खेल बिग बॉस द्वारा किसी टास्क के रूप में नहीं खेला गया बल्कि ये घर के कंटेस्टेंट की आपसी सहमति के साथ स्वीमिंग पूल में खेला गया. इस खेल के दौरान काफी रोमांचक सिचुएशन देखने को मिली.

bigg-piyanka-1
रोहन को केक खिलाती प्रियंका।

 

दरअसल कुछ दिन पहले हाल ही में बेघर हुईं कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा का बर्थडे था. उस मौके पर सभी कंटेस्टेंट स्वीमिंग पूल में मौज मस्ती करते दिखे. यहां पूल में बानी और गौरव चोपड़ा को छोड़कर घर के सभी सदस्य पूल में मौजूद थे. नितिभा, लोपामुद्रा, मोनालिसा और प्रियंका हॉट बिकिनी में पूल में कहर ढा रही थीं. इस मौके पर प्रियंका ने अपना बर्थडे केक सबको खिलाया.

bigg-piyanka-2
नागिन डांस करती नितिभा।

 

गौरव को स्वीमिंग पूल में लाने में नाकाम हुईं मोना

यहां मस्तीभरे माहौल में सब शैम्पू की एक बोटल को पानी में फेंक कहते हैं कि जिसके पास ये जाएगी उसे ट्रुथ और डेयर में से एक चीज चुननी होगी. सबसे पहले लोपा को टास्क दिया जाता है. उसे प्रियंका कहती है कि तुम मेरे लिए बर्थडे गाना गाओ. लोपा ये बड़ी आसानी से कर देती है. वहीं दूसरा नंबर नितिभा का आता है. उसे लोपा कहती है कि तुम पानी के अंदर नागिन डांस करो. इसके बाद मोना का नंबर आता है. इस पर पूरा खेल देख रही बानी आकर मोना को कहती है कि तुम गौरव चोपड़ा को बाथरूम से स्वीमिंग पूल के अंदर लाओ ये ही तुम्हारा टास्क है. लेकिन गौरव पूल के अंदर आने से इनकार कर देते हैं. और मोना हार जाती है.

bigg-piyanka-4
नितिभा को सिड्यूस करती मोना।

 

मोना ने किया नितिभा को सिड्यूस 

इसके बाद रोहन को स्वामी ओम के साथ डांस करने का टास्क दिया जाता है. और वह भी बेहद आसानी से कर लेता है. इसके बाद दोबारा बॉटल मोना के पास आ जाती है और इस बार उसे नितिभा को सिड्यूस करने का टास्क दिया जाता है. इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आकर डेयर पूरा कर लेती है.

bigg-piyanka-6
मनवीर के साथ डांस करते मनु।

 

मनु ने किया मनवीर के साथ सेंसुअस डांस

वहीं बाद में मनोज पंजाबी के पास बॉटल आती है और उसे मनवीर को सिड्यूस करने के लिए कहा जाता है. फिर मनु खुद को लड़की बताते हुए मनवीर के पास आते हैं और डांस करते हैं. इस मौके पर घर के सभी सदस्य आज फिर तुम पे प्यार आया है गाना गाते हैं. दोनों पूल में एक दूसरे के साथ डांस करते हैं और सब इस डेयर का मजा लेते दिखे. इसके बाद मनवीर को नितिभा के साथ पोल डांस करने का डेयर दिया जाता है. इस दौरान नितिभा बेहद अनकंफर्टेबल होती दिखीं. बाद में स्वामी ओम को मनु को सिड्यूस करने का डेयर दिया जाता है. मनु स्वामी ओम से भागते दिखते हैं. इस तरह ये खेल सब काफी इंजॉय करते दिखते हैं.

इस तरह बिग बॉस हाउस में मौजूद सभी सदस्य डेयर तो करते दिखे लेकिन किसी ने भी ट्रुथ का सामना करना सही नहीं समझा.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें