सलमान ने कहा था तुम बहुत हिम्मतवाली हो, लोगों को एंटरटेन करो : प्रियंका

हाल ही में सलमान खान की नाराजगी का शिकार होकर बिग बॉस सीजन 10 के घर से बाहर हो चुकी प्रतिभागी प्रियंका जग्गा ने 23 दिसंबर को यूट्यूब पर एक विडियो शेयर किया, जो 5 मिनट 52 सेकंड का है. इसमें उन्होंने बताया कि सलमान ने मुझसे कहा कि तुम बहुत हिम्मतवाली लड़की हो और लोगों को एंटरटेन करो. इसके अलावा प्रियंका बिग बॉस के घर पर आप बीती बता रही हैं.

प्रियंका ने कहा कि मेरी तबियत बहुत खराब थी, जिस वजह से मुझे बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा. मुझे वह लोग आने नहीं दे रहे थे. जिस वजह से मुझे सलमान जी के साथ ऐसा व्यवहार करना पड़ा. यहां तक कि मुझे डॉक्टर की सुविधा भी नहीं मिल रही थी. मुझे बिग बॉस जो खाना दे रहे थे वह उन्होंने फिर से बंद कर दिया. और खासतौर से बोला कि प्रियंका को अब बाहर का खाना खाने की अनुमति नहीं है. मेरी लाइफ में मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है.

मैंने उनको सीक्रेट रूम में भी कहा था कि मुझे इस घर में दोबारा नहीं जाना है. और सलमान सर को भी मैंने 100 बार बोला कि मुझे इस घर में नहीं रहना. तो उन्होंने मुझे कहा कि तुम बहुत हिम्मतवाली लड़की हो और लोगों को तुम एंटरटेन करो. मैंने जो किया वह मेरे हिसाब से सही है और यदि किसी को गलत लगता है, तो मुझे नहीं मालूम.

बता दें कि इससे पहले प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने भी बिग बॉस और सलमान खान पर फेसबुक के जरिए काफी आरोप लगाए. यहां तक कि उनका कहना था कि शो के दौरान उनकी बहन का गर्भपात भी हो चुका है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें