बिग बॉस 10 : तूफान टास्क में आया स्वामी ओम का ‘तूफान’

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले कंटेस्टेंट स्वामी ओम जी एक बार फिर चर्चा में हैं. वह इस घर में अक्सर कुछ इस तरह की हरकत करते रहते हैं कि कैमरा उन्हें फोकस में ले ही लेता है. इस बार बिग बॉस द्वारा दिए गए तूफान टास्क में वह एक एक कर सभी प्रतिभागियों से भिड़ते दिख रहे हैं.

सबसे झगड़ा करते स्वामी ओम।
सबसे झगड़ा करते स्वामी ओम।

 

स्वामी ओम ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप

दरअसल बिग बॉस ने घर के प्रतिभागियों को कैप्टन बनने के लिए एक टास्क दिया है जिसका नाम ‘तूफान’ है. इस टास्क में घर को बर्फ की चोटी के रूप में बदल दिया गया है. घरवालों को बजर बजने पर यहां मौजूद एक इग्लू में टनल से होकर घुसना है. जो सदस्य सबसे पीछे रहेगा वह इस टास्क से बाहर हो जाएगा. ऐसा सात बार होना है. आखिर में जो दो सदस्य बचेंगे उनके बीच में कैप्टेन्सी का टास्क किया जाएगा. इस दौड़ में सबसे पहले मोनालिसा बाहर हुई थीं. बाद में गौरव, नितिभा भी बाहर हो गए. वहीं जब टास्क में स्वामी ओम बाहर हुए तब वह इस हार को पचा नहीं पाए. उन्होंने पहले तो बाहर होने की बात को मानने से ही इनकार कर दिया. वहीं बाद में जब बिग बॉस ने ये बात खुद अनाउंस की तो स्वामी ओम ने कहा कि वह उनके साथ पक्षपात कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कैमरे में जाकर कहा कि मनु, मनवीर, लोपा और रोहन मेरी जान लेना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैं इनके खिलाफ हत्या करने की साजिश का केस करूंगा. मैं इन्हें यहीं से जेल ले जाऊंगा.

bi
रोहन को रोकते स्वामी ओम।

 

स्वामी ओम ने रोहन को इग्लू में घुसने से रोका

वहीं जब स्वामी ओम टास्क से बाहर हो गए और सिर्फ मनु, मनवीर और रोहन ही टास्क में बचे तब भी वह लगातार इग्लू के पास बैठे रहे. इसके बाद जैसे ही बजर बजा और सबने अंदर घुसने की कोशिश की तो स्वामी ओम ने रोहन को पकड़ने की कोशिश की. इस बीच मनु पीछे रह गया और वह भी टास्क से बाहर हो गया. वहीं बजर के रुकने के साथ ही घर वाले स्वामी ओम की इस हरकत से नाराज होते उन पर चिल्लाते दिखे. सबने कहा कि तुम ऐसा नहीं कर सकते हो लेकिन वह मानने वाले कहाँ थे. उन्होंने उलटा कहा कि ये मेरा मन है. मैं जो चाहूं करूंगा.

वहीं आज भी वह शांत नहीं होते दिखेंगे. वह जब कैप्टेंसी का टास्क होगा तो मनवीर का सपोर्ट करते हुए रोहन का विरोध करेंगे और फिर घर में ऐसी परिस्थिति उत्पन्न होगी कि लोग उन पर भड़क जाएंगे.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें