बिग बॉस 10 : प्रियंका के भाई ने लगाए सलमान पर आरोप…कहा शो के लिए बच्चा मार दे क्या

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के अब तक के इतिहास में पहली बार सलमान खान ने किसी कंटेस्टेंट को उसके व्यवहार के चलते घर से बाहर कर दिया. सलमान ने वाइल्ड कार्ड से दोबारा एंट्री पाने वाली प्रियंका जग्गा को हाल में घर से निकाला. सलमान के इस फैसले का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने सलमान खान के इस व्यवहार पर नाराजगी जताई है. समीर ने अपने फेसबुक पेज के जरिए सलमान के खिलाफ कड़वाहट उगली है. खबरों की मानें तो शो के दौरान प्रियंका जग्गा का गर्भपात हो गया था. जिसकी वजह से वह बीमार थीं.

सलमान ने किया था शो से बाहर

हाल ही में वीकेंड के वार के दौरान सलमान ने प्रियंका के गलत व्यवहार और भाषा की वजह से उन्हें घर से बाहर कर दिया. वह प्रियंका के व्यवहार की वजह से इतना नाराज थे कि उन्होंने कलर्स चैनल को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कभी भी प्रियंका इस शो पर या इस चैनल पर दिखाई दीं तो वह इस शो को कभी होस्ट नहीं करेंगे. यहां उन्होंने प्रियंका के व्यवहार की वजह से जनता से भी माफी मांगी.

bigg-boss
समीर जग्गा की फेसबुक वॉल की पोस्ट।

 

प्रियंका के भाई ने जताई नाराजगी

वहीं अब प्रियंका के भाई समीर ने सलमान के इस व्यवहार पर उंगली उठाई है. उन्होंने सलमान को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘ये पूरा टीआरपी का खेल है. सलमान जी अगर प्रियंका बद्तमीज है तो आप ही चुप हो जाते. टीआरपी के लिए दूसरे की बीमार बहन के साथ क्या कर दिया. अच्छा हुआ आपकी शादी नहीं हुई. बच्ची ने शो के लिए जान लगाई. और आपने उसे ऐसे विदा किया.

इससे पहले भी समीर फेसबुक पर सलमान के खिलाफ कई पोस्ट लिख चुके हैं. उन्होंने लिखा, बिग बॉस की टीआरपी प्रियंका और बाबा हैं. सलमान ने टीआरपी बचाने के लिए ऐसा किया. जिससे सारा देश आज ये शो देखे. उसने आगे लिखा, शो के लिए अपना बच्चा मार दे क्या. हालांकि ये पोस्ट अब आपको समीर की फेसबुक वॉल पर नहीं दिखाई देगा. वह इसे डिलीट कर चुके हैं.

colors channel will soon send a legal notice to #PriyankaJagga Priyanka Jagga Ne to apni posts b del kr di hain ߘ°ߘŠ

A photo posted by Bigg Boss 10 (Official) 🔵 (@biggboss10.official) on

बानी जीतेगी शो- समीर जग्गा

समीर ने बिग बॉस के इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि शो तो बानी जीतेगी. शायद वह अपनी पोस्ट से बताना चाह रहे हैं कि शो का विजेता फिक्स है.

बता दें बिग बॉस सीजन 10 की शुरुआत से ही प्रियंका जग्गा को दर्शक उनके अजीब व्यवहार की वजह से कुछ खास पसंद नहीं करते थे. वह पहले ही हफ्ते में घर से बाहर भी हो गईं थीं. लेकिन कुछ समय पहले ही वह दोबारा बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में पहुंचीं. हालांकि इसके बाद उन्हें एक बार फिर घर से निकालकर सीक्रेट रूम में रखा गया. इसके बाद प्रियंका मनोज पंजाबी के साथ दोबारा घर में दाखिल हुईं. पिछले हफ्ते प्रियंका ने घर की सदस्य लोपामुद्रा के खिलाफ कई बात कहीं. उनके इस व्यवहार से घर के सभी लोग परेशान नजर आए. वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड के वार के दौरान उन्हें अचानक घर छोड़कर जाने के लिए कह दिया. उनके इस फैसले से जहां सब हैरान रह गए वहीं सबने फैसले पर खुशी भी जाहिर की थी.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें