बिग बॉस 10 : 42वें दिन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को देख घबराए घरवाले

बिग बॉस सीजन 10 का 42वां दिन घर में मौजूद कंटेस्टेंट के लिए एक तूफान लेकर आया. शो की शुरुआत होती है सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस से. वह अपने फेमस गाने हैंग ओवर पर सेंसुअस परफॉर्मेंस देते हैं. आज है वीकेंड के वार का दिन यहां सलमान बताते हैं कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में से कोई नहीं निकलेगा. वह बताते हैं कि आज घर में चार वाइल्ड कार्ड एंट्री होनी है. इसके बाद सलमान स्वामी ओम जी की हरकतों पर बात करते हैं.

बिग-बॉस-10
स्टेज पर सलमान खान।

 

स्वामी ओम ने खाया नॉन वेज

शो के 42वें दिन घर में स्वामी ओम गलती से नॉन वेज खा लेते हैं. लेकिन जब घर के सदस्य उन्हें कहते हैं कि तो वह उन पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि अब जब मैंने मांस खा ही लिया है तो अब मैं सब कुछ खाऊंगा. इतने में मोनालिसा कहती है कि खाने का मन है ये बोलो. वह कहती है कि आपको नहीं पता कि ये नॉन वेज है. स्वामी ओम इसके बाद नितिभा से भिड़ जाते हैं. वहीं मनोज पंजाबी (मनु) सबको ये कहकर चुप करा देते हैं कि स्वामी ओम बहुत बड़े पंडित हैं, बड़े पंडित ऐसा करते होंगे तुम लोगों को क्या पता. बाद में सब गार्डन एरिया में पहुंचकर उनकी इस हरकत पर बात करते हैं.

बिग-बॉस-10
विद्या बालन के साथ सेल्फी लेते घर वाले।

 

‘कहानी 2’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस हाउस पहुंची विद्या बालन

बाद में एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म ‘कहानी 2‘ के प्रमोशन के लिए घर में जाती हैं. वह पहले घर वालों को एक फोन कॉल के जरिए खुद का परिचय देती हैं. वह अलग-अलग आवाज में बोलती हैं और लोपामुद्रा उन्हें पहचान लेती है. बाद में वह घर वालों को एक टास्क देती है. इसमें वह पहले मनु और मनवीर को बानी और गौरव की एक्टिंग करने के लिए कहती हैं. उन्हें अपने एक्ट के जरिए एक कहानी बतानी थी. इसके बाद वह राहुल, बानी और गौरव को मनु, मनवीर और स्वामी ओम की एक्टिंग करने को कहती हैं. सबको इनकी परफॉर्मेंस बहुत पसंद आती है. इसके बाद वह घर वालों को बताती हैं कि एक बोर्ड पर लिखा शब्द बानी और लोपा में से जिस पर सटीक बैठता है वह लोग उनके पास खड़े हो जाएं. बाद में विद्या सलमान को बताती हैं कि उन्हें घर में बहुत अच्छा लगा.

बिग-बॉस-10
स्वामी ओम की बात पर रिएक्ट करते बाानी गौरव।

 

बानी-गौरव की दोस्ती है इंटीमेट- स्वामी ओम

इसके बाद सलमान घर के सदस्यों को इस हफ्ते मिले टास्क से जुड़ी क्लिपिंग्स दिखाते हैं. इसमें सभी गौरव-राहुल और मोना-मनु के एक्ट को देखकर बहुत हंसते हैं. वहीं टास्क के दौरान बाथटब में किए सीन के दौरान की एक फोटो भी दिखाई जाती है. इसमें गौरव और बानी एक दूसरे के बेहद करीब नजर आते हैं. इसे देख स्वामी ओम कहते हैं कि ये तो रिएलिटी में है इनकी दोस्ती बहुत इंटीमेट है. ये तो असलियत है इसमें कोई टास्क के लिए नहीं किया गया है. इसके बाद बानी और गौरव उन्हें कहते हैं कि जब उन्हें कुछ नहीं पता तो इस तरह के स्टेटमेंट ना दें. बाद में मनवीर स्वामी ओम को चुप कराते हैं.

बिग-बॉस-10
हुई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री।

 

वाइल्ड कार्ड के रूप में दोबारा आईं प्रियंका जग्गा

इसके बाद स्टेज पर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में जेसन कांतिलाल शाह गाने ‘आदत से मजबूर’ पर डांस करते हुए आते हैं. सलमान उनसे पूछते हैं कि वह क्या करते हैं तो वह बताते हैं कि वह मॉडल हैं साथ ही बकरियां पालते हैं यह सुनकर सलमान दंग रह जाते हैं. इसके बाद एलेना दूसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आती हैं. वह बताती हैं कि वह जर्मनी से हैं और छह साल से इंडिया रह रही हैं. वह बताती हैं कि उन्होंने हिंदी फिल्में देख कर हिंदी सीख ली है. उन्होंने बताया कि बंगाली फिल्मों से उनकी एक्टिंग की शुरुआत हुई. इसके बाद तीसरे वाइल्ड कार्ड के रूप में एक्टर साहिल आनंद स्टेज पर ‘वेले’ गाने पर परफॉर्म करते हुए एंट्री लेते हैं. वहीं बाद में चौथे वाइल्ड कार्ड के रूप में इस सीजन की पूर्व कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा ‘दम मारो दम’ गाने पर परफॉर्म करते हुए एंट्री लेती हैं. वह कहती हैं कि वह घर में आंधी लाने वाली हैं.

बिग-बॉस-10
घर में दोबारा आईं प्रियंका जग्गा।

 

प्रियंका जग्गा को देख कोई खुश तो कोई नाखुश

बाद में सलमान घर के सदस्यों को बताते हैं कि इस बार नॉमिनेट हुए सदस्य मनवीर, गौरव, बानी, नितिभा और राहुल में से इस बार कोई घर से बाहर नहीं जाएगा. क्योंकि इस बार वोटिंग लाइन बंद थी लेकिन इसका ये मतलब नहीं की ये लोग सुरक्षित हैं. इसके बाद घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में चार सदस्यों की एंट्री होती है. सब प्रियंका को देखकर काफी खुश होते हैं. वहीं मोना उसे देख घबरा जाती है. स्वामी ओम हमेशा की तरह बेटी बेटी का राग अलापने लगते हैं.

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को देख घर में मचा हडकंप

सलमान बताते हैं कि अब ये सदस्य इन्हें घर से बेघर करने और इनकी जगह लेने के लिए इन्हें टक्कर देंगे. बाद में मोना चेंजिंग रूम में मनवीर, नितिभा और मनु से कहती हैं कि उन्हें बहुत अजीब लग रहा है. वह कहती है कि प्रियंका सब देखकर आई है अब वह उनके बारे में बहुत कुछ बोलने वाली है. इस पर मनवीर और मनु उन्हें समझाते हैं कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. वह लोग उनके साथ हैं. वहीं प्रियंका स्वामी ओम को कहती हैं कि आप यहां क्या अनाप-शनाप बातें बोल रहे हैं. स्वामी ओम कहते हैं कि अब वह उनकी बातों को सुनेंगे.

इस तरह घर का माहौल कुछ बदला बदला नजर आता है. अब देखना होगा कि घरवाले किस तरह इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट द्वारी दी गई चुनौती का सामना करेंगे. बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबरों के लिए पढ़ते रहिए अरे चिंटू.

बिग बॉस से संबंधित और खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें