बिग बॉस की लड़ाई पहुंची थाने, जुबैर ने बाहर निकलते ही दर्ज कराया सलमान पर केस

बिग बॉस का घर अपने झगड़ों और बवाल के लिए हमेशा जाना जाता है। लेकिन इस बार बिग बॉस 11 में तो पहले ही दिन से बवाल शुरू हो गया। पहले दिन ही जब सभी प्रतिभागियों का सलमान परिचय करा रहे थे। उसी दिन मंच पर भाभीजी यानि कि शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता में पहले से चल रही किसी लड़ाई का ट्रेलर देखने को मिला। उसके बाद जब सभी बिग बॉस के घर में पहुंच गए तो फिर तो इन सभी ने सारी हदें पार कर दी। जुबैर खान अपने लफ्जों से जहां पहले सपना को हर्ट किया वहीं बाद में उन्होंने लगभग घर की सभी महिलाओं को उटपटांग शब्द कहे। वहीं शो में अर्शी खान की भी हिना खान से लड़ाई सभी ने देखी। इस बार बिग बॉस सीजन में गालियां और लड़ाईयां पहले दिन से ही देखने को मिली।

इन सबके बाद बारी थी वीकेंड वार की। जिसका सभी को इंतजार था सलमान खान आए और वो काफी खफा थे। उन्होंने इस बार नॉमिनेट हुए प्रतिभागी जुबैर खान, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, बंदगी और आकाश से शुरू किए। उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान की जमकर क्लास ली। और उनको बोला कि अगर तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मैं भी सलमान नहीं। और इसके बाद उन्होंने जुबैर को उनके अपशब्दों पर जमकर लताड़ लगाई। इसके बाद अर्शी खान को भी सलमान ने जमकर फटकार लगाई। लगभग बिग बॉस के हर प्रतिभागी को सलमान ने खूब सुनाई। इसी दौरान उन्होंने विकास गुप्ता, आकाश और प्रियंक में हुए हाथापाई का भी जिक्र किया। इसमें से पहले हाथ उठाने वाले प्रियंक को सलमान ने सजा के तौर पर बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया।

रविवार को जनता के वोट के हिसाब से जुबैर खान को बाहर जाना पड़ा। इससे पहले सलमान की ओर से क्लास लगाए जाने से आहत जुबैर ने नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया था। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। फिलहाल जुबैर खान को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है।

जुबैर खान ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सलमान के खिलाफ थाने में केस दर्ज करा दिया। उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाए हैं कि सलमान ने उन्हें डराया और धमकी दी की उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करने देंगे।

तो बिग बॉस के घर की लड़ाई अब थाने तक पहुंच चुकी है। देखना दिलचस्प होगा कि पहले ही हफ्ते में अगर यह आलम है तो आगे के हफ्तों में क्या होगा।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें