सिध्दार्थ मल्होत्रा ने दिया अमिताभ बच्चन को ट्रिब्यूट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को इस बार के गोवा में हुए कार्यक्रम अंतर्राष्ट्रिय फिल्म महोत्सव में सिनंमा में उनके योगदान के लिए उन्हे सम्मानित किया गया।

ये तो सच है कि फिल्म इंडस्ट्री के महानायक के किरदारों की कॉपी कर के कई स्टार फिल्म इंडस्ट्री में आए हैं और बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जो अमिताभ को अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं। यहां तक की इसी कार्यक्रम के दौरान अभिनेता सिध्दार्थ मल्होत्रा ने भी अमिताभ के कई सुपरहिट गानों पर परफॉर्म कर के अमिताभ को ट्रिब्यूट दिया। अमिताभ सिध्दार्थ की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए।

जिसके बाद सिध्दार्थ ने अपनी भावनाओं को ट्वीट कर के जाहिर किया। सिध्दार्थ ने लिखा है कि, ‘एक एक्टर, एक जेंटलमेंन, एक प्रेरणा जो पीढ़ियों से परे है, वो हैं केवल अमिताभ बच्चन। मैं उसी समय में एक्टर बन कर गौरान्वित महसूस कर रहा हूं, जिसमें आप हैं सर।

आज की परफॉर्मेंस आपके बहुत बड़े फैंन की तरफ से एक छोटा सा धन्यवाद था।ढेर सारा प्यार अमिताभ सर।’जिस पर अमिताभ ने भी सिध्दार्थ की सराहाना करते हुए रिप्लाई में ट्वीट किया है, अनिताभ ने लिखा है कि, ‘सिध्दार्थ आप बहुत दयालु हैं और धन्यवाद स्क्रीन पर मेरे सारे पलों को दुबारा जीवंत करने के लिए। आपका परफॉर्मेंस काफी बाहतरीन था। एक के बाद एक इन गानों पर परफॉर्म करने की ऊर्जा आप कहां से लाए,मुझे सालों लगे थे।प्यार।’

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें