‘द कपिल शर्मा शो’ अप्रैल से

मुंबई. जाने-माने हास्य कलाकार कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक बार फिर सभी को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ नाम के इस कार्यक्रम में हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर और अली असगर भी उनके साथ नजर आएंगे.

पहले एपिसोड की शूटिंग दिल्ली में दर्शकों के साथ लाइव होगी

कपिल का कहना है कि मेरा लक्ष्य खुशियां फैलाना है और मुझे उम्मीद है कि यह शो पहले वाले शो (कामेडी नाइट्स विद कपिल) की ही तरह लोगों का मनोरंजन करेगा. शो के पहले एपिसोड की शूटिंग दिल्ली में दर्शकों के साथ लाइव होगी.

कपिल ने कहा, “जिस तरह का प्यार भारत ने हमें दिया है, इससे मैं और मेरी टीम बहुत खुश हैं. हमारा मकसद लोगों के चेहरों पर मुस्कराहट लाना है और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ हम यही करना चाहेंगे.”

शो 23 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

यह शो 23 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा. इसमें कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार होंगे. ये सभी कामेडी नाइट्स विद कपिल से जुड़े रह चुके हैं.

के9 और फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित शो के प्रीमियर से पहले, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा. इसके लिए कपिल और उनकी टीम कई शहरों की यात्रा करेगी.

यह यात्रा 5 मार्च को अमृतसर से शुरू होगी. इसके बाद टीम भोपाल (मार्च 11), लखनऊ (16 मार्च) और दिल्ली (अप्रैल के पहले सप्ताह) का रुख करेगी.

चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष और व्यापार प्रमुख दानिश खान ने बताया, “यह पारिवारिक शो है. उम्मीद है कि यह भारतीय परिवारों के लिए रात के खाने के समय मिल बैठकर देखा जाने वाला शो बनेगा.”

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें