बॉलीवुड की ये आइटम गर्ल्स एक आइटम नम्बर करने के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम!

90s के दशक की बात करें तो उस जमाने की तुलना आज बॉलीवुड में आइटम सॉन्गस का चलन ज्यादा बढ़ गया है। कई बार तो ऐसा भी होता है कि फिल्म फ्लॉप हो जाती है लेकिन आइटम सॉन्ग हिट हो जाता है। वहीं आइटम सॉन्ग की कामयाबी को देखते हुए करीना ,प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु जैसी एक्ट्रेस भी आइटम नंबर करने से नहीं हिचक रही। लेकिन कभी आपने ये सोचा है कि ये एक्ट्रेस एक आइटम नंबर के लिए कितनी मोटी रकम लेती है तो चलिए आज आपको बताते है कि ये आइटम गर्ल्स एक आइटम सॉन्ग के लिए कितनी फीस लेती है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी की फिल्मे भले ही उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा कामयाबी न दिला पायी हो, लेकिन सनी ने अपने आइटम नंबर से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। सनी का पहला आइटम सॉन्ग बेबी डॉलने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोडी, कि ये गाना लोगों के जुबान पर चढ़ गया था। लेकिन इस आइटम नंबर को करने के लिए सनी ने 25 लाख लिए थे लेकिन हॉट एंड सेक्सी सनी अब एक आइटम नंबर के लिए तकरीबन 3 करोड़ रूपए लेती है।

करीना कपूर

करीना-कपूर

आइटम सॉन्ग के लिए जीरो फिगर बनाने वाली बॉलीवुड की बेबो ने कई जबरदस्त आइटम नंबर किये है छम्मक छल्लो, फेविकोल से और हलकट जवानीजैसे आइटम नबंर से करीना ने परदे पर आग लगा दी थी। करीना कपूर जहां एक फिल्म के लिए 10-15 करोड़ लेती है वहीं वो एक आइटम नंबर के तकरीबन 5 करोड़ रूपए चार्ज करती है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी किसी कम नहीं है। प्रियंका ने भी  राम लीला‘, ‘शूट आउट एट वडाला‘, जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का जलवा बिखेर चुकी हैं। खबरों के अनुसार प्रियंका एक आइटम सॉन्ग करने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं।

मलाइका अरोड़ा

छैंया-छैंया जैसे धमाकेदार गाने से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका ने एक से बढ़कर एक आइटम नंबर दिए है। उनका दबंग फिल्म का एक आइटम सांग “मुन्नी बदनाम हुई” तो भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पसंद किया गया। मलाइका एक आइटम नंबर के तकरीबन 2 करोड़ रूपए चार्ज करती है।

मल्लिका शेरावत

आइटम नंबर क्वीन कही जाने वाली मल्लिका शेरावत ने अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म गुरुमें माइया-माइयागाने पर आइटम नंबर किया था। मल्लिका ने इस गाने में अपने हॉट एण्ड सेक्सी अदाओं लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। जिसके बाद मल्लिका एक आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ रुपये लेती हैं।

जानिए: बॉलीवुड में जिनके डांस के लिए भी लोग देख लेते हैं फिल्म, मिलिए उन एक्ट्रेसेज से

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें