क्रिकेट खेलने से अधिक चुनौतीपूर्ण अभिनय : तेंदुलकर

आगामी फिल्म ‘सचिन द फिल्म’ का टीजर रिलीज होने के बाद भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को कहा कि क्रिकेट खेलने से अधिक चुनौतीपूर्ण अभिनय करना है.

सचिन ने गुरुवार को करीब एक बजे अपने फेसबुक पेज और ट्विटर पर इस फिल्म का टीजर जारी किया.

मुंबई की प्रोडक्शन कंपनी ‘200 नॉट आउट’, लंदन के पुरस्कार विजेता लेखक के साथ इस फिल्म का निर्माण कर रही है, जिसके निर्देशक जेम्स एस्र्काइन हैं. इस फिल्म में ए.आर. रहमान ने संगीत दिया है.

मुंबई, नई दिल्ली और कोलकाता में आयोजित होने वाली ‘आईडीबीआई फेडरल लाइस इंश्योरेंस’ का चेहरा बने सचिन ने कहा, “इतने साल से, मैंने वो किया जो मैं करना चाहता था और कैमरे ने वो कैद किया, लेकिन अचानक मुझे तय चीजें करने के लिए कहा जाए और फिर कैमरे में वह रिकॉर्ड किया जाए. यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल होगा.”

सचिन ने कहा, “लेकिन मेरा यकीन मानिए पहला विकल्प सबसे अच्छा विकल्प होता है. मैंने अभिनय के बारे में सपने में भी नहीं सोचा. इसमें कोई शक ही नहीं है कि यह मेरे लिए क्रिकेट खेलने से भी अधिक चुनौतीपूर्ण है.”

वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम मुंबई इंडियंस के सलाहकार सचिन ने अपनी फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए बताया, “समर्थन और शुभकामनाओं के साथ खूबसूरत बना सफर. ‘सचिन द फिल्म’ का टीजर पेश कर रहा हूं.”

संबंधित खबर : ‘सचिन – ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर रिलीज

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें