बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं ने सलमान के साथ काम करने से किया था इंकार

बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के दबंग यानिकी सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। 50 की उम्र पार कर जाने के बावजूद फीमेल फैंस में भी सल्लू का जबरदस्त क्रेज है। इस से आप खुद ही सोच सकते है कि शायद ही ऐसी कोई हीरोइन होगी, जो सलमान के साथ काम करने के लिए मना करेंगी, भला कौन सूल्लू के साथ काम नहीं करना चाहती होगी। मगर ऐसा नहीं है। बी-टाउन में एक-दो नहीं ,बल्कि कई ऐसी हीरोइनें हैं, जो सलमान के साथ फिल्म करने से मना कर दिया । तो चलिए बताते हैं कौन सी हीरोइनों ने सलमान को रिजेक्ट कर दिया है।

1. ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल, सलमान

1988 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है जब प्यार किसी से होता है”….सलमान खान के कैसिनोवा अंदाज़ को दर्शको ने खूब पसंद किया। लोगों को सलमान खान और ट्विंकल खन्ना का ऑन स्क्रीन रोमांस खूब पसंद आया। मगर इस फिल्म के बाद ट्विंकल ने सलमान के साथ एक और फिल्म चल मेरे भाईकी, लेकिन इस बार उनकी पेयरिंग संजय दत्त के साथ थी। लेकिन सलमान के साथ काम करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिर कभी सलमान के साथ स्क्रिन शेयर नहीं की इन सब के पीछे पर्सनल कारण बताया गया था।

2. जूही चावला

शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्में देने वाली फॉर्मर ब्यूटी पेजेंट  की विजेता जूही चावला ने 90 के दशक में सलमान खान के साथ एक मात्र फिल्म दीवाना मस्ताना में काम किया था। इस फिल्म में जूही चावला का कैमियो था, लेकिन उनकी एंट्री से थिएटर में खूब तालियां बजी। दर्शकों ने इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया। लेकिन इस फिल्म के बाद जूही ने कभी सलमान के साथ काम करने के लिए हां नहीं की, हालांकि अभी तक इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है।

3. सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे और सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैंमें एक साथ काम किया था। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन इस फिल्म के बाद सोनाली बेंद्रे कभी भी किसी फिल्म में सलमान खान के साथ नहीं दिखी।

4. कंगना रनौत

कॉन्ट्रोवर्सी की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी फिल्में उनकी एक्टिंग के दम पर चलती है…और कंगना ने सलमान खान के साथ फिल्म करने से साफ़ इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि सलमान की फिल्म में अभिनेत्री सिर्फ नाम के लिए होती है और वो ऐसी फिल्में नहीं करना चाहती।

5. दीपिका पदुकोण

दीपिका-सलमान

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका ने एक दो बार नहीं बल्कि पूरे 8 बार फिल्मों के ऑफर इसलिए ठुकरा दिए क्योंकि उसमें सलमान खान लीड हीरो थे। दीपिका ने सुल्तान, बजरंगी भाईजान, जय हो जैसी फ़िल्में रिजेक्ट की है जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही पर उन्हें इस बात का कोई अफ़सोस नहीं है।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें