‘एक रात, दो खून और दो संदिग्धों’ की पहेली को सुलझाने आ रही है ‘इत्तेफाक’, देखें ट्रेलर

धर्मा प्रोडक्सन और रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनर तले आ रही फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया। फिल्म एक थ्रिलर सस्पेंस मूवी है। फिल्म की टैग लाइन है ‘एक रात, 2 खून और 2 संदिग्ध’।

फिल्म से जब शाहरुख खान, करन जोहर जैसे बड़ी हस्तियों के नाम जुड़े हों तो फिल्म की चर्चा होना लाजमी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर को देख कर जो कहानी समझ आती है, वो यह है कि एक रात में दो हत्याएं होती हैं। और उसमें सिद्धार्थ फंस जाते हैं। उनके साथ सोनाक्षी का नाम भी इसमें जुड़ जाता है। फिल्म के एक सीन में अक्षय खन्ना कहते हैं कि इस कहानी की तीन पहलू हैं। एक सिद्धार्थ का, एक सोनाक्षी का और एक सच। और इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है और अक्षय खन्ना आखिरी में सच तक पहुंच पाते हैं या नहीं। 3 नवंबर को रिलीज के साथ इस बात से भी पर्दा उठ जाएगा।

फिल्म में अक्षय खन्ना अपनी पिछली फिल्म ‘मॉम’ की तरह ही एक कड़क पुलिस ऑफिसर बने हैं। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय की एक्टिंग बेहतरीन लग रही है। जबकि सोनाक्षी और सिद्धार्थ की एक्टिंग ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ती। वैसे फिल्म के ट्रेलर के साथ एक और अफवाह बाजार में हैं कि फिल्म साल 1969 में आई राजेश खन्ना और नंदा स्टारर ‘इत्तेफाक’ का रिमेक है। लेकिन आपको बता दें कि अभी निर्माताओं की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं किया गया है। राजेश खन्ना की इत्तेफाक भी एक सस्पेंश थ्रिलर मूवी थी। फिल्म को आप 3 नवंबर को सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

फिल्म- इत्तेफाक

कलाकार- सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना

डायरेक्टर- अभय चोपड़ा

शैली- सस्पेंस थ्रिलर

रिलीज– 3 नवंबर,2017

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें