देखिये, शाहरुख-सलमान की जोड़ी ने कहाँ जीत लिया सबका दिल

रविवार को मुंबई में सितारों से सजी एक शाम का आयोजन किया गया. यह खास मौका था ‘स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स’ 2016 का जहां रेड कार्पेट पर बॉलीवुड के सितारों का जलवा देखने को मिला. इस शो की खासियत सलमान खान और शाहरुख खान का एक साथ नजर आना था. दोनों ने साथ में शो की होस्टिंग की. दोनों के स्टेज पर आते ही स्क्रीन पर फिल्म ‘करन अर्जुन’ चला दी गई. दोनों को साथ देख सभी लोग काफी उत्साहित नजर आए. होस्टिंग के दौरान दोनों ने कई सेलेब्स की जमकर खिंचाई की वहीं साइकिल चलाकर लोगों को काफी एंटरटेन भी किया. यहां स्टेज पर उन्होंने कहा कि हम दोनों मिलकर आमिर खान की ‘दंगल‘ जरूर देखेंगे.

रेखा को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

सितारों से सजी इस अवॉर्ड नाइट में कई सेलेब्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली. सोनम कपूर ने रेखा के गाने ‘परदेसिया’ पर जमकर डांस किया. यहां रेखा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया. इस मौके पर जरीन खान और टाइगर श्रॉफ ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

अमिताभ बेस्ट एक्टर तो, आलिया बेस्ट एक्ट्रेस

यहां सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट क्रिटिक अवॉर्ड मिला तो दीपिका पादुकोण को स्टाइल आइकन अवॉर्ड से नवाजा गया. यहां अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘पिंक‘ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला वहीं आलिया भट्ट को ‘उड़ता पंजाब‘ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. शो में तमन्ना भाटिया, अनुपम खेर, वरुण धवन, सुनिधि चौहान और उर्वशी रौतेला जैसे स्टार्स ने शिरकत की.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें