फिल्म समीक्षा: बोल्डनेस और प्यार के साथ मिलन की कहानी है ‘तेरा इंतजार’

अरे चिंटू, इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म ‘तेरा इंतजार’ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज से ही दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सनी लियोनी ने अपनी हॉट अदाओं को दिखाकर दर्शकों के फिल्म के इंतजार को बढ़ाया है।

कहानी

फिल्म की कहानी रौनक यानिकि सनी लियोनी और राजीव यानी अरबाज खान के प्रेम की है। फिल्म में राजीव यानी अरबाज एक पेंटर के किरदार में नजर आ रहे हैं और रौनक यानी सनी लियोनी एक आर्ट गैलरी की मालकिन के किरदार में हैं। राजीव अपने सपनों में आने वाली एक लड़की को पेंट करते हैं और बाद में उनकी मुलाकात रौनक से होती है, जिसकी सूरत बिल्कुल राजीव की पेंटिंग से मिलती है। जब रौनक उस पेंटिंग को देखती हैं तो हैरान हो जाती है कि राजीव ने उनसे बिना मिले उनकी पेंटिंग कैसे बनाई, जिस पर राजीव कहते हैं कि ये लड़की उनके सपनों में आती है। इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरु हो जाती है। जिसके बाद दोनों साथ रहने का वादा करते हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट आता है और दोनों किसी कारण से बिछड़ जाते और रौनक राजीव की तलाश में निकल पड़ती हैं। अब आगे ये दोनों प्रेमी कैसे मिलते हैं और इनके प्यार की कहानी क्या रुख लेती है ये जानने के लिए तो आपको सिनेमा घरों की ओर जाना होगा।

स्क्रिप्ट और डायरेक्शन

इस फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। फिल्म की कहानी को रोमांटिक थ्रिलर के मोड में पेश किया गया है। फिल्म का निर्देशन और कास्टिंग बेहतरीन अंदाज में की गई है।

अभिनय

इस फिल्म में सुपर हॉट सनी लियोनी रौनक के किरदार में और डैशिंग अरबाज खान राजीव के किरदार में नजर आए हैं। दर्शकों को इनके ये किरदार मोहब्बत की नई परिभाषा दिखाएंगे। सनी लियोनी इस फिल्म में एक्सपोजिंग के साथ- साथ रोमांटिक भी नजर आ रही हैं, साथ ही अरबाज भी काफी समय बाद लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

गीत- संगीत

फिल्म में कुल 8 गाने फिल्माए गए हैं, फिल्म का टाइटल सॉग ‘इंतेजार’ और ‘बार्बी गर्ल’ काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके अलावा फिल्म के सभी गानों को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है और सभी गानों को सोशल मीडिया को काफी लाइक्स मिले हैं।

देखें या न देखें

फिल्म की कहानी रोमांटिक और थ्रिलर अंदाज में फिल्माई गई है और बार्बी डॉल सनी लियोनी ने कहानी में डॉटनेस का तड़का लगाया है, तो जाहिर है दर्शकों को कहानी का लुत्फ उठाना चाहिए। वहीं अरबाज के फैंस ने भी तो काफी समय से अरबाज को लीड रोल में देखने को बेताब होंगे, बाकी फिल्म इंटरटेनिंग है।एक बार जरूर देखी जा सकती है।

फिल्म- तेरा इंतजार

रेटिंग- 2 स्टार

डायरेक्टर- राजीव वालिया

कलाकार- सनी लियोनी और अरबाज खान

शैली-  रोमांटिक थ्रिलर

गीत-संगीत- राज आशू

अवधि- 1.48 घंटे

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें