फिल्म समीक्षा- बड़े पर्दे के पीछे का काला चेहरा दिखाती है ‘जूली 2’

अरे चिंटू, 2004 में आई फिल्म जूली का सीक्वल सिनेमा घरों में आ चुका है। फिल्म में निर्देशक ने काफी बोल्ड सीन्स डाले हैं। फिल्म में दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राय लक्ष्मी बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म को साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बनाया है।

कहानी

इस फिल्म में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना रुतबा बिना किसी सहारे के बनाना चाहती है, लेकिन उसे नहीं पता होता कि फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ काम का ही नहीं बल्कि काम के बदले में समझौते का हिसाब भी चलता है। जब प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर से मिलती है तो उससे सब कहते हैं कि स्टार तो तुम कल बन जाओगी, लेकिन उसके लिए समझौते तुम्हे करना सीखना होगा और यहां गर्मागर्म बॉडी चलती है। जूली के किरदार में राय लक्ष्मी समझौते करते हुए एक मुकाम हासिल करती है, लेकिन कहानी में और जूली की जिंदगी में तब ट्विस्ट आता है, जब उसे शहर छोड़ने की धमकी मिलती है। अब ये धमकी उसे क्यों मिलती है और वो शहर छोड़ के जाती है या नहीं, इसका पता लगाने तो आपको सिनेमा घरों की ओर जाना होगा।

स्क्रिप्ट और डायरेक्शन

इस फिल्म का निर्देशन दीपक शिवदासनी ने किया है। इस फिल्म की कहानी थ्रिलर बेस्ड है, और जूली यानी कि राय लक्ष्मी ने कहानी बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाया है।

अभिनय

फिल्म में अगर अभिनय की बात की जाए तो राय लक्ष्मी की अदाए कमाल रही हैं। लक्ष्मी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में लक्ष्मी हॉट और बोल्ड नजर आई हैं।

गीतसंगीत

फिल्म में कुल 5 गानों को फिल्माया गया है। जिसमें संगीत दिया है, विजु शाह, रुह, आतिफ अली और जावेदमोहसीन ने। फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें या न देखें

फिल्म में एक हाईप्रोफाइल केस को दिखाया गया है। ऐसी काहनी पहले भी देखने को मिल चुकी है, दिलचस्प तो ये देखना होगा कि कहानी को किस नए अंदाज में फिल्माया गया है, तो एक बार इस फिल्म को देखने जरुर जाए और फिल्म में लक्ष्मी की हॉट अदाएं भी तो शामिल हैं।

फिल्म– जूली 2

रेटिंग– 2 स्टार

डायरेक्टर– दीपक शिवदासनी

कलाकार– राय लक्ष्मी, रवि किशन, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी, रति अगन्होत्री, यूरी सूरी

शैली– थ्रिलर

गीत– विजु शाह, रुह, आतिफ अली और जावेदमोहसीन

अवधि– 2.39 घंटे

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें