‘शादी में जरूर आना’ फिल्म समीक्षा- राजकुमार राव की ‘शादी’ में दर्शकों को आएगा काफी मजा

अरे चिंटू, इस शुक्रवार राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा की फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ रिलीज हो रही है। जरा बताना तो फिल्म कैसी है। फिल्म देखें या न देखें। जल्दी जल्दी बताओ।

कहानी

फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म में राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा की अरेंज मैरिज तय होती है। जिसके बाद राजकुमार, कीर्ति से प्यार करने लगते हैं। और सब कुछ सही चल रहा होता है। तभी शादी वाले दिन कीर्ति मंडप छोड़कर अपने प्यार के साथ भाग जाती हैं। जिसके बाद राजकुमार राव को बहुत गुस्सा आता है। और वो कीर्ति से अपनी इंतकाम लेने की सोचते हैं। और कई तरीकों से कीर्ति को परेशान करना शुरू करते हैं। फिल्म के अंत में क्या होता है, इसके लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिलहाल फिल्म की कहानी जबरदस्त है। काफी मजा आएगा।

डायरेक्शन और स्क्रिप्ट

फिल्म को डायरेक्ट किया है रत्ना सिन्हा ने। फिल्म की डायरेक्शन काफी बेहतरीन है। फिल्म के डायरेक्शन से फिल्म की कहानी और भी दमदार दिखाई देती है। फिल्म क्योंकि उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी है,तो इसके सीन्स भी वहीं के फिलमाए गए हैं, जो देखने में काफी बेहतरीन लग रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है कमल पांडेय ने। बेहतरीन कहानी के साथ बेहतरीन डायरेक्शन फिल्म को बेहतरीन बना रही हैं।

गीत संगीत

फिल्म का संगीत काफी हिट हो रहा है। फिल्म के कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर चुके हैं। फिल्म में संगीत दिया    है आनंद राज आनंद और आर्को ने। फिल्म का गीत ‘जोगी..’, ‘पल्लू लटके’, ‘मेरा इंतकाम देखेगी’ काफी हिट साबित हो रहे हैं। फिल्म के गाने बेहतरीन हैं। फिल्म के अलावा भी गानों को सुना जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है।

अभिनय

अभिनय की बात करें तो राजकुमार राव के एक्टिंग के बारे में तो क्या कहना। हर कैरेक्टर को बेहतरीन तरीके से पेश करना राजकुमार राव की आदत है। और वो अपने इस हुनर में पूरी तरह से कामयाब होते दिख रहे हैं। वहीं फिल्म की हिरोइन कीर्ति खरबंदा के अभिनय की बात करें तो पहले की दो फिल्मों की अपेक्षा कीर्ति के अभिनय में काफी निखार है।

देखें या न देखें

राजकुमार राव की फिल्में दो वजहो से देखी जाती है। एक तो उनका अभिनय और दूसरा उनका फिल्मों को लेकर सिलेक्शन। फिल्म की कहानी में नयापन है तो आप इसे बिना किसी शक के देख सकते हैं।

फिल्म- शादी में जरूर आना

रेटिंग- 2 स्टार

डायरेक्टर- रतन सिन्हा

कलाकार- राजकुमार राव, कीर्ति खरबंदा

शैली- रोमांटिक ड्रामा

अवधि-  2.08 घंटा

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें