‘बेफिक्रे’ पब्लिक रिव्यू : रणवीर सिंह हैं इस पैसा वसूल फिल्म की जान

जब आदित्य चोपड़ा एक डायरेक्टर के रूप में फिल्मों में 8 साल के बाद वापसी करें और उन्हें साथ मिले रणवीर सिंह जैसे मल्टी-टेलेंटेड एक्टर का, तो उस फिल्म ‘बेफिक्रे‘ को लेकर लोगों की उत्सुकता का आसमान छूना लाजिमी है. अब तक की अपनी फिल्मों में हमेशा शाहरुख़ खान के साथ काम करने वाले आदित्य ने पहली बार रणवीर के साथ काम किया है. अब दोनों की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कितना सफल रही और कितना असफल, आइये जनता से ही जानते हैं.

‘फिल्म अच्छी है लेकिन यह खुद को बॉलीवुड के टिपिकल रोमांटिक फिल्मों जैसा होने से नहीं बचा सकी’

जर्नलिस्ट जयवर्धन चौधरी का मानना है कि फिल्म अच्छी है लेकिन यह खुद को बॉलीवुड के टिपिकल रोमांटिक फिल्मों जैसा होने से नहीं बचा सकी. हालांकि उन्होंने रणवीर सिंह की खूब तारीफ़ की. फिल्म और रणवीर की तारीफ़ करते हुए वह कहते हैं, बहुत अच्छी फिल्म है. रणवीर ने बहुत अच्छा काम किया है. मुझे लगता है ये रोल रणवीर के लिए ही बना था, क्योंकि उसने बिल्कुल फाड़ डाला है. वाणी कपूर अच्छी है, लेकिन इतनी भी खास नहीं है. पर रणवीर की एक्टिंग जबरदस्त है. फिल्म का फर्स्ट हाफ तो बहुत ब्रिलिएंट है. सेकंड हाफ आपको थोड़ा बॉलीवुड की दूसरी रोमांटिक फिल्मों जैसा लग सकता है. मैं फिल्म को 3 स्टार्स दूंगा.”

‘फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी बहुत पसंद आयी… जी करता है अभी पेरिस घूम आऊं’

खुद का बुटिक चलाने वाली रीता शर्मा अपने आपको रणवीर का सबसे बड़ा फैन मानती हैं. दो दिन पहले ही फिल्म की एडवांस टिकट बुक करने के बाद आज जब उन्होंने फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि पैसे वसूल हो गए, “मैं रणवीर की बहुत बड़ी फैन हूं. मैं उनकी हर फिल्म एक बार से ज्यादा देखती हूं. ‘बेफिक्रे’ मुझे बहुत पसंद आयी. मैं ये फिल्म रणवीर के लिए ही देखने आयी थी. और उनको स्क्रीन पर देखकर मेरे पैसे वसूल हो गए. मुझे फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी बहुत पसंद आयी. जी करता है अभी टिकट बुक करके पेरिस घूम आऊं.”

‘फिल्म में पेरिस को जिस तरह से दिखाया गया है ऐसा पहले किसी फिल्म में मैंने नहीं देखा’

फिल्म देखकर पेरिस घूमने का मन सिर्फ रीता का नहीं हुआ है, सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले नयनदीप भी फिल्म देखकर पेरिस जाना चाहते हैं. “‘बेफिक्रे’ ब्रिलिएंट फिल्म है. रणवीर और वाणी की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. और फिल्म में पेरिस को जिस तरह से दिखाया गया है ऐसा पहले किसी फिल्म में मैंने नहीं देखा. सोच रहा हूं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मैं भी पेरिस घूम आऊं.”

‘छोटे शहरों की ऑडियंस को यह फिल्म वक़्त से काफ़ी आगे की लग सकती है’

स्टूडेंट प्रदीप का मानना है कि फिल्म अपने वक़्त से आगे है, “मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी है. दोनों एक्टर्स का काम भी अच्छा है. रणवीर सिंह बेस्ट हैं. लेकिन फिल्म में जिस तरह की रिलेशनशिप दिखाई है उस तरह की रिलेशनशिप्स मेट्रो सिटीज में तो एक्सेप्टबल है लेकिन छोटे शहरों की ऑडियंस को यह फिल्म वक़्त से काफ़ी आगे की लग सकती है.”

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें