ऋतिक के बयानों पर कंगना की बहन ने दिया जवाब

ऋतिक और कंगना के विवाद में ऋतिक की ओर से कंगना को जवाब दिए जाने के बाद भी यह विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ। अब इस विवाद में कंगना की बहन रंगोली रनौत भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने ऋतिक के जवाब के बाद कंगना के सपोर्ट में 5 से 6 ट्वीट किए। उन्होंने ऋतिक को लेकर फिर से वहीं फोटो शूट की जिसमें कंगना को ऋतिक अपनी बांहों में भरे हुए हैं और उनके गले पर किस करने की कोशिश कर रहे हैं। रंगोली ने फोटो के साथ लिखा कि क्या यह आप नहीं हैं। और इस ट्वीट में रंगोली ने ऋतिक को टैग भी किया।

वहीं दूसरे ट्वीट में रंगोली ने ऋतिक से इस फोटो को फोटशॉप किया साबित करने को कहती हैं। और साथ में फिर से उन्हें टैग भी करती हैं।

Hrithik Kangana (1)

रंगोली ने अपने तीसरे ट्वीट में एक मेल का स्नैपशॉट पोस्ट किया है। और उसमें लिखा है कि यह मेल का स्नैपशॉट कंगना और ऋतिक के बीच बात चीत के सबूत के लिए नहीं वरन इस लिए पेश किया है कि ऋतिक ने इस मेल से बताया था कि वो चैट के लिए आईफोन का इस्तेमाल करते हैं न कि लैपटॉप का।

रंगोली ने चौथे ट्वीट में लिखा कि साल 2016 में ऋतिक ने कहा था कि कोई है जो कंगना को मूर्ख बना रहा है। इसलिए उनका लक्ष्य वो कोई और है न कि कंगना ।

इसी ट्वीट को रंगोली ने आगे बढ़ाते हुए लिखा कि ऋतिक ने 3 बार अपने वकील बदले और लक्ष्य भी और अब उनके लिए कंगना मानसिक रुप से बीमार है न कि वो कोई और।

गौरतलब है कि कंगना और ऋतिक के विवाद ने इंडस्ट्री को दो धड़ों में बांट रखा है। गुरुवार को ऋतिक की ओर से कंगना को दिए जवाब के बाद तो इसमें फिर से तड़का लगा दिया है। अब देखते हैं कि यह विवाद कब थमता है।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें