फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक रोशन आएंगे नजर

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन कि हिट फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म जुड़ने जा रही है। ये फिल्म बिहार के रहने वाले एक महान गणितज्ञ से प्रेरित होगी।

बता दें कि गणितज्ञ ‘आनंद कुमार’ पर बनने वाली ये फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग दिसंबर से शुरु होगी, ये फिल्म अगले साल यानी की 2018 में 23 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, अभी बाकी की कास्टिंग टीम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ये फिल्म रिलाइंस इंटरटेनमेट और फैंटम फिल्मस के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। रिलाइंस इंटरटेनमेट के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर शिबासिश सरकार का बयान आया है कि,‘सुपर 30 संघर्ष और प्रेरणा के बारे में एक शानदार मानवीय कहानी है, जिसे हम पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरु होगी और हमें भरोसा है कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तब दर्शक इसे सराहेंगे।

बता दें कि 2002 में ‘सुपर 30’ कार्यक्रम की शुरआत आनंद कुमार ने की थी। ये प्रोग्राम नि:शुल्क रुप से गरीब तबके के बच्चों के लिए चलाया गया था जो कि आईआईटी परिक्षा देना चाहते हैं। आनंद कुमार इस प्रोग्राम के दौरान इन बच्चों को खुद पढ़ाते और परीक्षा दिलाते हैं।    

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें