बिना नाम लिए कंगना को दिया ऋतिक ने करारा जवाब

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज इसमें कोई न कोई बात सामने आ ही जाता है। इस विवाद की वजह से लगभग पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। कोई ऋतिक का साथ ले रहा है तो कोई कंगना का। लेकिन यहां कंगना के खेमें में उनके समर्थकों की कमी नजर आ रही है।

कंगना के आरोपों का आज ऋतिक रोशन ने बेबाकी से जवाब दिया और बिना कंगना का नाम लिए ही उनको लेकर लोगों के जहन में और समाज से ही सवाल खड़ा कर दिया। ऋतिक ने कंगना से मिलने के सच के बारे में जानने के लिए किए गए सवाल पर ऋतिक ने कहा कि वो उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले। हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान जरूर मिले। उन्होंने आगे कहा कि वो अफेयर की अफवाहों से बचने के लिए जवाब नहीं दे रहे हैं। और इस तरह न वो अपनी एक अच्छे लड़के वाली इमेज बनाने में दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन आज के समाज में अभी भी कुछ लोग हैं जो औरत को पीड़ित और मर्द को उत्पीड़क मानते हैं। अगर ऐसा है तो भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। कुछ मर्दों ने महिलाओं का उत्पीड़न किया, इसका मतलब यह नहीं है कि हर मर्द वैसा हो। इसलिए उनके आरोपों को सिर्फ उनके तरफ से लेकर न सोचा जाए। दोनों पहलूओं को देखा जाए। यहां पर मैं अपने और उनके बीच के रिश्तों को लेकर कोई लड़ाई नहीं लड़ना चाहता। मैं तो बस सच को सामने लाना चाहता हूं।

ऋतिक के इस बयान के बाद लोगों को ऋतिक के बातों में सच्चाई और कंगना की बातों में अटेंसन पाने के लिए की गई कोशिश नजर आती है। बहरहाल यह विवाद यहीं खत्म नहीं होता है, इस बात का संकेत ऋतिक ने अपने बयानों में दे दिया। अब तो इसकी हकीकत ही सबके सामने आएगी। तो इंतजार कीजिए कि  आखिरी में कौन सही साबित होता है।

पढ़िए: ऋतिक के बयानों पर कंगना की बहन ने दिया जवाब

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें