दलकीर सलमान की बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री

बॉलीवुड में फिर से कुछ नए चेहरों की एंट्री हुई है, आइए एक ऐसे नए चेहरे की बात करते हैं जो कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का नायाब चेहरा है। हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार दलकीर सलमान की जो कि बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू कर चुके हैं, इन्होंने अपना डेब्यू ‘कारवां’ फिल्म से किया है जो कि अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि दलकीर की किस्मत उनका साथ फिर से देने को पूरी तरह से तैयार है।

दरअसल पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दलकीर को निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म ‘मनमर्जियां’ में कास्ट कर लिया है। इंडस्ट्री में आए हुए नए चेहरे अक्सर बॉलीवुड की चकाचौंद में खो जाते हैं या सहायक भूमिका में भी नजर आते हैं, लेकिन यहां तो दलकीर की किस्मत अलग ही रंग दिखा रही है। एक फिल्म के बाद दूसरी फिल्म इतनी जल्दी मिलना जाहिर है कि ये उनके लक की ही बात है।

फिल्म ‘मनमर्जियां’ में दलकीर के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय हैं। फिल्म की शुटिंग की शुरुआत जनवरी से की जाएगी। साथ ही खबर है कि शुटिंग की शुरुआती जगह हिमाचल प्रदेश होगा।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें