नाना ऋषि कपूर के बाद प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, दिया ‘तैमूर’ के आलोचकों को ये जवाब

करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान जन्म लेने के साथ ही सोशल साइट्स पर ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. जब से लोगों को उसका नाम ‘तैमूर’ पता चला तब से लोग इस नाम पर बहस कर रहे हैं. वहीं अब पापा सैफ ने अपने विरोधियों को इसका जवाब दिया है. उन्होंने बेटे के खिलाफ बोलने वालों का मुंह बंद करने के लिए एक तस्वीर अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर लगाई है. जिससे बेटे के प्रति उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है.

बेटे तैमूर के साथ करीना।
बेटे तैमूर के साथ करीना।

 

सैफ की व्हाट्सएप प्रोफाइल में लगी फोटो में एक छोटा सा बच्चा घोड़े पर बैठा नजर आ रहा है. जिसके हाथ में तलवार है और उसने सिर पर मुकुट भी लगा रखा है. ये एक क्यूट कैरिकेचर के रूप में है. जिससे साफ पता चल रहा है कि सैफ अपने बेटे को कितना प्यार करते हैं.

सैफ और करीना बेटे के साथ।
सैफ और करीना बेटे के साथ।

 

लोग इंसानियत भूल चुके हैं- प्रियंका

वहीं इस मामले में अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी सामने आई हैं. प्रियंका का कहना है कि ये बेहद शर्मनाक है कि लोग एक नाम की वजह से नवजात बच्चे के खिलाफ ऐसी बातें कर रहे हैं. लोग इंसानियत भूल चुके हैं. उनमें शर्म ही नहीं है. प्रियंका ने कहा, मैं अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हूं. मुझे लगता है कि लोग और जनता को इस बारे में दखल देना बंद करना चाहिए. ये उनका फैमिली मैटर है. वो तय करेंगे कि क्या करना है और उनके घर की चार दीवारों के बीच क्या हो रहा है. इससे किसी और का कोई लेना देना नहीं है. ये एक शानदार पल है और वह एक खूबसूरत बच्चा है. उसके पास पहले से ही करीना के पाउट हैं. मैं बहुत उत्साहित हूं बेबो और सैफ दोनों के लिए. ये बच्चा एक राजकुमार होने वाला है और लोगों को इस पर ध्यान देना चाहिए.

ऋषि कपूर ने आलोचकों को लगाई थी फटकार

इस बहस पर सबसे पहले तैमूर के नाना ऋषि कपूर ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लोगों को कहा था कि सिकंदर और एलेक्जेंडर नाम तो काफी प्रचलित हैं उन पर क्यों बहस नहीं की गई. उन्होंने कहा था कि आप अपने काम से मतलब रखिए. तुम्हारे बेटे का नाम नहीं रखा है. तुम कमेंट करने वाले कौन हो.

करीना ने 20 दिसंबर को दिया बेटे को जन्म

बता दें करीना ने 20 दिसंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था. सैफ और करीना ने अपने फैन्स को बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी बताया था. जिसके बाद तैमूर नाम की वजह से सोशल मीडिया पर इसकी बहस शुरू हो गई थी.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें