बॉलीवुड के बाद अब इस इंडस्ट्री में सनी लियोन मचाएंगी तहलका

बॉलीवुड में अपना जलवा बिखरने के बाद बेबी डोल सनी लियोनी अब साउथ में अपने हुस्न की अदाओं से दर्शकों को मोहने वाली है। बॉलीवुड की फिल्मों में धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस सनी लियोनी साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख करना शुरू कर दिया है। सनी लियोनी ने तमिल फिल्म करने का फैसला किया है। इस फिल्म का नाम ‘वीरमादेवी’ होगा और यह ऐतिहासिक टच और एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान हैं, जबकि प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं।

वहीं तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। जिसमें तमिल भाषा में ‘वीरमादेवी’ लिखा हुआ है। इसके अलावा सनी लियोनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तमिल बोलते हुए पोस्ट रिलीज होने की बात कही है।

सनी लियोनी की फिल्म के  इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद #Veeramadevi ट्विटर पर काफी  ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर पोस्टर तो वायरल हो रहा है साथ ही सनी लियोनी के वीडियो भी काफी लोग पसंद कर रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं पीरियॉडिक फिल्म ‘वीरमादेवी’ करके काफी उत्सुक हूं।

यह फिल्म तमिल के अलावा और भी भाषा में भी होगी। आपको बता दें कि फिल्म में सनी लियोनी वीरमादेवी का ही रोल निभा रही हैं। पोस्टर का टाइटल लुक काफी अट्रैक्टिव है, क्योंकि ‘वीरमादेवी’ गोल्डन कलर में लिखा हुआ है।

बॉलीवुड में जिस्म-2 से डब्यू करने वाली सनी लियोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी के बॉलीवुड के अलावा और भी फैन है। जिसको देखते हुए सनी ने अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम में एक चैलेंज दिया है। जिसमें जीतने वाले को सनी के साथ वीडियो कॉल का मौका मिलेगा।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें