शमा सिकंदर का खुलासा, पांच साल पहले की थी खुदकुशी की कोशिश

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने पांच साल पहले खुदकुशी करने की कोशिश की थी. ये चौंका देने वाला खुलासा खुद शमा ने किया है. उन्होंने बताया कि वह पांच साल पहले वह बायपोलर डिसऑर्डर की शिकार थीं. वह इस मानसिक बीमारी से इतनी तंग आ चुकी थी कि उनका खुदकुशी करने का मन होता था. शमा ने बताया कि उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश भी की थी.

नींद की गोलियां खाकर की थी खुदकुशी की कोशिश

शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ से सुर्खियों में आने वाली शमा कुछ समय पहले ही इस बीमारी से ठीक हुई हैं. शमा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वह पांच साल पहले इस बीमारी से इतना परेशान हुईं कि उन्होंने नींद की ज्यादा गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश भी की थी. शमा ने बताया कि एक रात वह अपनी मां के पास गईं और उन्हें किस कर गुड नाइट बोला. इसके बाद उन्होंने मां से कहा कि अब आप सुबह मत जगाना. इसके बाद शमा ने अपने भाई को बैंक की डिटेल्स दीं. इससे शमा का भाई परेशान हो गया. भाई ने तुरंत मां को कॉल किया और कहा कि शमा को जाकर देखो. बाद में मां ने आकर देखा और फिर तीन घंटे बाद जब मुझे होश आया तो मैं हॉस्पिटल में थी.

शमा सिकंदर जेम्स मिलिरॉन के साथ।
शमा सिकंदर जेम्स मिलिरॉन के साथ।

 

जनवरी 2016 में दुबई में की थी सगाई

बता दें शमा ने इसी साल जनवरी में जेम्स मिलिरॉन नाम के शख्स के साथ दुबई के 7 स्टार होटल में सगाई की थी. इन तस्वीरों में वह बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही थीं. इस पर शमा का कहना है कि उनमें ये बदलाव फिटनेस शेड्यूल और हेल्दी डाइट की वजह से आया है. हालांकि मीडिया में उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने की बातें भी सामने आईं थीं.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें