विडियो : ‘काबिल’ के गाने ‘कुछ दिन’ में रोमांस करते दिखे यामी-ऋतिक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘काबिल‘ का नया गाना रिलीज हो गया. इस गाने का टाइटल ‘कुछ दिन’ है. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है. गाने को ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है….

ऋतिक ने यामी से पूछा… ‘काबिल हूं’ या नहीं

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘काबिल‘ का पहला गाना रिलीज हो गया. इस गाने का टाइटल ‘काबिल हूं’ है. यह एक सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे निर्माता राकेश रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. यामी के साथ…

अमिताभ के गाने पर डांस करते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के गुडलुकिंग एक्टर और बेस्ट डान्सर ऋतिक रोशन को लेकर ख़बर आ रही है कि वह जल्द ही हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के गाने पर थिरकते नजर आएंगे. ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ गाने पर डांस करेंगे…

के बारे में

  • जन्म: 1955-05-24
  • जन्म स्थान: मुंबई
  • राशि: सिंह

सामाजिक जानकारी

राजेश रोशन बॉलीवुड में एक संगीतकार के रूप में जाने जाते हैं. राजेश रोशन का जन्म 24 मई 1955 को मुंबई में हुआ था. राजेश रोशन प्रसिद्ध संगीतकार रौशन लाल नागरथ के बेटे हैं. फेमस एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राकेश रोशन इनके बड़े भाई हैं. अभिनेता ऋतिक रोशन इनके भतीजे हैं. राजेश रोशन ने लगभग सभी बड़े निर्देशकों के साथ काम किया. लेकिन वह सरकारी नौकरी करना चाहते थे. उनके पिता फिल्म जगत के नामी संगीतकार थे. घर में संगीत का माहौल होने के बावजूद उनकी रुचि संगीत में नहीं थी. राजेश रोशन के पिता की मृत्यु के बाद उनकी मां संगीतकार फैयाज अहमद खान से संगीत की शिक्षा लेने लगीं. उनके साथ वह भी वहां जाया करते थे. धीरे-धीरे उनकी भी दिलचस्पी संगीत में हो गई और बाद में वह भी फैयाज खान से संगीत सीखने लगे.

राजेश रोशन ने अपने करियर की शुरुआत 1975 में फिल्म ‘जूली’ में संगीत देकर की. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अवॉर्ड दिया गया. इसके बाद उन्हें 1979 में फिल्म मिस्टर नटवरलाल में संगीत देने का मौका मिला. इसका म्यूजिक भी काफी हिट रहा. उन्हें 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए भी सर्वश्रेष्ठ संगीतकार का फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया. राजेश रोशन अबतक करीब 125 फिल्मों में संगीत दे चुके हैं.