साउथ की टॉप 5 फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर की जमकर कमाई

इंडिया में फिल्म बाहुबली के बाद हर दूसरे व्यक्ति की जुबान पर एक ही नाम चढ़ा हुआ है वो है साउथ की फिल्म का….जी हां लोगों को बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में देखने का क्रेज है….बाहुबली से पहले भारत की जनता टीवी पर ही साउथ की फिल्मों को देख पाती थी। लेकिन अब साउथ की फिल्मों को कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। साउथ कुछ कई ऐसी फिल्में है जिन्होने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अच्छा रिकोर्ड बनाया है। तो चलिए हम आपको दिखाते साउथ की ऐसी टॉप 5 फिल्में के बारे में….

1.बाहुबलीएसएस राजमौली के डॉयरेक्शन में बनी फिल्म बाहुबली ने दुनियाभर में अच्छा प्रदर्शन किया है इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1707 करोड़ का बिजनेस किया है।बाहुबली2

2.साउथ इंडियन सिनेमा के भगवान यानि रजनीकांत स्‍टारर फिल्‍म कबाली 2016 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में रजनी की हिरोइन थीं हॉट राधिका आप्‍टे। कबाली ने बॉक्‍स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपए कमाए थे।कबाली-पोस्टर

3. मिरसालइस फिल्म में साउथ के स्टार विजय ने तीन किरदार निभाये हैं और इस फिल्म को एटली कुमार डॉयरेक्टर किया हैं। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 230 करोड़ का कारोबार किया था।

4.कैदी नं.150 साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म कैदी नं. 150 ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा काजल अग्रवाल, तरुण अरोरा और अली भी है। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 165 करोड़ का अच्छा खासा बिजनेस किया था।

5.विवेगमसाउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म विवेगमको लेकर हर जगह चर्चा थी। इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में अजित कुमार के साथ बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विवेक ओबेरॉय भी थे। अजित को चमकाने वाली इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लगभग 152 करोड़ का बिजनेस किया था।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें