आमिर खान की फिल्म ‘दंगल को मिली बम्पर ओपनिंग

अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल‘ भारत से पहले ही विदेशों मे रिलीज की जा चुकी है और फिल्म यहां अच्छी कमाई कर रही है. जी हां, ‘दंगल’ से लोगों को जितनी उम्मीदें थी, फिल्म ने वैसी ही शुरुआत की है. हालांकि, फिल्म भारत में आज रिलीज की गयी है, लेकिन विदेशों में फिल्म दो दिन पहले ही रिलीज की जा चुकी है. फिल्म ने शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई कर ली है कि फिल्म मेकर्स इससे खुश हो जाएंगे.

अमेरिका, यूएई. और यूके की बात करें, तो इसने ओवरसीज़ मार्केट में तकरीबन 11.41 करोड़ रुपये की कमाई की है, इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट आदर्श ने ट्वीटर पर दी.

फिल्म शुक्रवार को  भारत में भी रिलीज कर दी गई और यहां भी ‘दंगल’ को लेकर लोगों में उत्साह है, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी हुई है और फर्स्ट डे फर्स्ट शो में नब्बे प्रतिशत बुकिंग थी. वहीं, वीकेंड के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं.

फिल्म पर नहीं हुआ नोटबंदी का असर 

जहां, एक तरफ पूरा देश नोटबंदी से प्रभावित हो रहा है वहीं इसके उलट ‘दंगल’ को बंपर ओपनिंग मिली है. फिल्म को भारत में 4300 स्क्रीन्स के साथ औऱ विदेशों में 1000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया गया. अब जो आंकड़े विदेशों से आ रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि यह फिल्म वाकई नए रिकॉर्ड्स बनायेगी. हालांकि भारते में फिल्म की कमाई के आंकड़े अभी नहीं आये हैं, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें