लंबे अरसे बाद फिर साथ दिखा यह ‘लव कपल’, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की बहुत सारी जोड़ियां, जिनके प्यार के किस्से हमेशा से चर्चा में रहे। पर उनकी आपस में शादी नहीं हुई। ऐसे ही एक जोड़ी आजकल काफी चर्चाओं में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सन्नी देओल और डिंपल कपाड़िया की। दोनों को एक अरसे बाद फिर से साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों का साथ में एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक बेंच पर बैठे हैं और एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों को लेकर फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

ये वीडियो लंदन के एक बस स्टॉप की है। जहां पर इस वक्त ये दोनों स्टार हॉलीडे मना रहे हैं। दोनों के प्यार के चर्चे खूब उड़े लेकिन अफसोस यह रिश्ता शादी में नहीं बदला। और डिंपल ने राजेश खन्ना से शादी कर ली। इसके साथ ही सन्नी देओल ने पूजा देओल से शादी कर ली। जिसके बाद इनके प्यार के किस्सों पर विराम लग गया। अब जब फिर से दोनों को साथ स्पॉट किया गया। तो फिर से इनके प्यार के किस्सों को हवा लग गई।

दोनों की जोड़ी फिल्मों में तो ज्यादा हिट नहीं हुई। दोनों ने साथ-साथ गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। इन सबमें सबसे चर्चा में दोनों की साल 1993 में आई फिल्म ‘नरसिम्हा’ है। इस जोड़ी की यही फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। इस जोड़ी की और कौन सी फिल्में रहीं, आपको वो भी बताते हैं।

मंजिल-मंजिल (1984)

Sunny Dimple Movies (1)

इन दिनों चर्चाओं में यह जोड़ी सबसे पहले सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘मंजिल-मंजिल’ में नजर आए। साल 1984 में आई इस फिल्म को नासीर हुसैन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सकी। पर दोनों की जोड़ी की बहुत चर्चाएं हुई।

अर्जुन (1985)

Sunny Dimple Movies (2)

साल 1985 में यह जोड़ी एक बार फिर से राहुल रवैल की फिल्म ‘अर्जुन’ में नजर आई। इस फिल्म में दोनों ने एक्टिंग के साथ-साथ एक गाने में अपने आवाज भी दिए थे। इन सबके बावजूद यह फिल्म भी असफल साबित हुई।

आग का गोला (1989)

Sunny Dimple Movies (3)

इस जोड़ी की तीसरी फिल्म लेकर आए निर्देशक डेविड धवन, और फिल्म का नाम था ‘आग का गोला’। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता तो हासिल नहीं की। लेकिन इस जोड़ी की चर्चाएं इंडस्ट्री में बनी रही।

नरसिम्हा (1991)

Sunny Dimple Movies (4)

तीन फिल्में साथ कर चुकी इस जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली फिल्म ‘नरसिम्हा’ के साथ। साल 1991 में एन चंद्रा की फिल्म ‘नरसिम्हा’ सिल्वर स्क्रीन पर काफी हिट साबित हुई। और इस जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया।

गुनाह (1993)

Sunny Dimple Movies (5)

सफल फिल्म ‘नरसिम्हा’  के बाद इस जोड़ी को महेश भट्ट फिल्म ‘गुनाह’ के साथ फिर साथ लेकर आए। फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर ठीकठाक प्रदर्शन किया। यह फिल्म इस जोड़ी की आखिरी फिल्म साबित हुई।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें