भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का ट्रेलर हुआ वायरल

निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्रेलर लांच होने के 48 घंटे के अंदर ही आठ लाख से अधिक लोगों ने सिर्फ यू-ट्यूब पर सर्च किया और देखा। इसके अलावा अन्‍य माध्‍यमों पर भी ट्रेलर खूब देखा जा रहा है। फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग होगी और दर्शकों को इसमें मजा भी खूब आने वाला है। भोजपुरी के दो दिग्‍गज विलेन अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय इस फिल्‍म में पहली बार लीक से हटकर कॉमेडी अवतार में दिखे हैं। वहीं, फिल्‍म में लीड भूमिका में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर पर्दे पर आग लगाने को तैयार हैं। फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। म्‍यूजिक लांच के मौके पर दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, सुनील बुबना, आलोक कुमार सहित कई फिल्‍मी हस्तियां मौजूद थीं।khesari

इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ बिहार का महापर्व छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होगी। पूरी तरह परिवार और परिवेश के थीम पर बनी इस रॉम कॉम फिल्‍म  ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में भोजपुरिया गांव – जवार की झलक मिलेगी। फिल्‍म के बारे में रजनीश मिश्रा ने कहा कि हमारा उद्देश्‍य भोजपुरी सिनेमा के उन सभी लोगों,खास कर महिलाओं के बीच ले जाने की है, जो भोजपुरी फिल्‍मों से रूठे हैं। हमारा मकसद इस फिल्‍म से सिर्फ पैसा कामना नहीं है, बल्कि आम भोजपुरिया दर्शकों को सिनेमाघरों के अंदर लाना है। जो अभी तक घर पर बैठ बिना देखे ही भोजपुरी फिल्‍मों की आलोचना करते रहते हैं। अगर भोजपुरी फिल्‍मों में भोजपुरिया परिवेश पर कहानी बुनी जाय, तो वह हिट होती है और दर्शकों द्वारा सराही भी जायेगी। आज भोजपुरी सिनेमा को अपने परिवेश और परिवार के इर्द गिर्द कहानियों पर फिल्‍में बनाने की जरूरत है। तभी इसकी मिठास लोगों तक पहुंच सकेगी।

बता दें कि फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है।  फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा, पल्‍लवी कोली, दिव्‍या शर्मा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें