ऐश्वर्या को देख सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा टीवी पर मत दिखाना!

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे तो किसी से नहीं छुपे हैं. हालांकि, ऐश्वर्या अब हो गईं हैं बच्चन और सलमान अभी तक हैं तनहा, लेकिन सलमान और ऐश्वर्या हाल ही में एक अवार्ड शो में अपने परिवार सहित शामिल हुईं, यहां, ऐश्वर्या को देखकर सलमान ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट, जिसकी कम ही उम्मीद की जाती है. लेकिन बाद में सलमान ने कहा कि इस शो के इस हिस्से को टीवी पर न दिखाया जाए.

ऐश के लिए सलमान ने की खूब क्लेपिंग

जी हां, हाल ही में स्टारडस्ट फिल्म समारोह में ये दोनों एक ही छत के नीचे मौजूद थे. यहां, जब ऐश को फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए अवॉर्ड दिया गया, तो सलमान खान जमकर ताली बजाते दिखाई दिए. ऐश्वर्या अपने पूरे परिवार के साथ अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंची थीं. इसलिए सलमान पर उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया. ऑडियंस में बैठे सलमान को इंतजार था कि शायद ऐश्वर्या एक बार उनकी तरफ देख लें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऐश्वर्या अवॉर्ड लेकर चलती बनीं.

सूत्रों की मानें, तो सलमान ने इस इवेंट का विडियो देखा और चैनल से कहा कि उनके और ऐश्वर्या के बीच जो मोमेंट शूट हुए हैं, उसे एडिट करके ही टेलीकास्ट किया जाए. सलमान इस चैनल के काफी करीब हैं, इसलिए उनकी बात मान ली गई है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें