सैफ ने ‘दंगल’ के लिए क्या-क्या कहा

सैफ अली खान ने मंगलवार को आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल‘ को देखने के बाद इसे खूब सराहा. सैफ ने आमिर को एक अद्भुत अभिनेता बताया. यहां पीवीआर सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए सैफ ने कहा, “यह बेहद अच्छी फिल्म है. मैंने अब तक जितनी भी बेहतरीन फिल्में देखी हैं, यह उनमें से एक है.”

सैफ ने कहा, “आमिर एक अद्भुत कलाकार हैं. क्या शानदार पसंद है. मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म देखनी चाहिए.” उल्लेखनीय है कि सैफ और करीना कपूर के घर उनके बेटे का जन्म दिया और दोनों कलाकारों ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा है.

सैफ ने कहा कि करीना अब घर पर हैं. उन्होंने करीना द्वारा इस फिल्म को देखे जाने के बारे में कहा, “वह पीवीआर नहीं आईं. मैं अपने ड्राइवर और दोस्त जय के साथ फिल्म देखने आया. हम सबको यह पसंद आई.”

सैफ अभी अपने बेटे के जन्म के बाद छुट्टियां मना रहे हैं. वह जनवरी के मध्य में राजा कृष्ण मेनन की फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

हरियाणा : स्वर्ण जयंती समारोहों में ‘दंगल’ की होगी खास स्क्रीनिंग

हरियाणा सरकार राज्य के स्वर्ण जयंती समारोह के हिस्से के रूप में राज्य भर में अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की विशेष स्क्रीनिंग करेगी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को यह जानकारी दी. खट्टर ने नई दिल्ली में सोमवार शाम आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ देखी. उन्होंने कहा, “राज्य में स्वर्ण जयंती समारोह के तहत राज्य में फिल्मोत्सव का भी आयोजन किया जाएगा और इसमें पूरे राज्य में ‘दंगल’ को दिखाया जाएगा.”

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर ने हरियाणा के भिवानी जिले के बलाली गांव के राष्ट्रीय स्तर के पहलवान महावीर फोगट की भूमिका निभाई है. यह फिल्म सामाजिक बाधाओं को तोड़ने और फोगट के अपनी बेटियों गीता और बबीता को पुरुष प्रधान कुश्ती के दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाने के प्रयासों के बारे में है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें