ऋतिक, सुजैन और दोनों बच्चे एक साथ, देखिए आपको भी अच्छा लगेगा

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन को तलाक लिये हुये दो साल हो चुके हैं, लेकिन अब सुजैन ने एक ऐसी तस्वीर डाली है जिससे दोनों की नजदीकियां बढ़ने के आसार दिख रहे हैं. जी हां, सुजैन ने हाल ही में अपने पति और बच्‍चों, रिहान और रिदान के साथ एक फोटो पोस्‍ट की है जिससे यह साफ है कि इस जोड़े में दोस्‍ती अभी भी बाकी है. ऋतिक रोशन ने सुजैन के साथ लगभग 10 साल के लंबे अरसे की दोस्‍ती के बाद शादी की थी. इन दिनों यह जोड़ी दुबई में छुट्टियां मना रही है.

A very beautiful day..😇😊❤🌈 #happysoulsareprettiest #familiasagrada #dublife

A photo posted by Sussanne Khan (@suzkr) on

दो साल पहले आई इस जोड़े की तलाक की खबर के बाद यह दूसरा मौका है जब यह जोड़ा सब के सामने एक दूसरे के साथ दिखाई दिया है. इससे पहले ऋतिक और सुजैन दुबई के एक रेस्‍तरां में अपने बच्‍चों के साथ डिनर करते हुए नजर आ चुके हैं. इस रेस्‍तरां से निकलने के बाद यह जोड़ा अपने बच्‍चों के साथ एक ही कार में जाता दिखाई दिया.

हालांकि सुजैन एक वेबसाइट को दिये इंटरव्‍यू में कह चुकी हैं कि वह कभी एक नहीं होंगे लेकिन वह हमेशा एक अच्‍छे माता-पिता होने का फर्ज निभाएंगे जो उनकी सबसे पहली प्रमुखता है. बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘काबिल‘ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में ऋतिक के साथ यामी गौतम दिखाई देंगी.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें