ऋतिक रोशन और लिसा हेडन ने खोले अपने ये राज

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री लिसा हेडन ‘वोग इंडिया’ के जनवरी 2017 के अंक के कवर स्टार बने हैं जिसमें इन दोनों ही स्टार्स ने अपनी फिटनेस से जुड़े राज पाठकों से बांटे हैं.

मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में लिसा ने कहा कि वह जब 11 साल की थीं, तब से एक्सरसाइज करती आ रही हैं. उनके मुताबिक उन्हें एरोबिक्स काफी पसंद है. जब वह 17 की हुईं तो उन्होंने रनिंग करना भी शुरू किया. वह कहती हैं कि मैं दस राउंड से शुरू करती थी और फिर बीस राउंड तक रनिंग करती थी और ये एक प्रोफेशनल मैराथन जैसा लगता था.

उनके मुताबिक “सिर्फ यही एक चीज थी, जिसके सहारे मैं दिनभर फिट रह सकती थी. मैं सुबह छह बजे उठकर रेस कोर्स पहुंच जाती थी. मैं आज भी सप्ताह में एक दिन योग करती हूं और एक दिन खुद को ब्रेक देती हूं. मैं कभी किसी मूवी और फोटोशूट के लिए वर्क आउट नहीं करती. मैं इसलिए व्यायाम करती हूं, क्योंकि ये मुझे फिट बनाता है.”

पुराने हिंदी गानों के साथ वर्कआउट करते हैं  ऋतिक 

वहीं, ऋतिक इतने ही फिट बने रहना चाहते हैं, जितना कि वह पहले कभी रहे हों. ऋतिक ने भी इस अंक के जरिये अपनी फिटनेस स्ट्रेटजी फैंस के साथ शेयर की. ऋतिक के मुताबिक, “मैंने पहली बार यदि कोई फिटनेस इक्यूपमेंट खरीदा था, तो वह एक बुलवर्कर था और तब मैं 11 साल का था. मेरे पिता काफी खुश थे कि मैं इसे यूज कर रहा हूं. फिर बड़े होने पर मैंने वेट ट्रेनिंग लेनी शुरू की. मुझे बीच पर रनिंग करना बेहद पसंद है. यही नहीं, ऋतिक ने ये भी बताया कि वर्कआउट के दौरान उन्हें ओल्ड हिंदी म्यूजिक सुनना भी काफी पसंद है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें