रजनीकांत की ‘2.O’ से टकराने वाली ‘गोलमाल 4’ अब इस दिन होगी रिलीज़!

ये हम सब जानते हैं कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी सुपर सक्सेसफुल फिल्म सिरीज़ ‘गोलमाल’ की अगली फिल्म ‘गोलमाल 4’ 2017 की दिवाली पर रिलीज़ करने वाले थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने थलाइवा रजनीकांत की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘2.O‘ का भव्य फर्स्ट लुक देखा और यह जाना कि उनकी फिल्म भी दिवाली पर ही रिलीज़ होने वाली है, तो रोहित ने ‘गोलमाल 4’ की टक्कर ‘2.O’ जैसी बड़ी फिल्म से रोकने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट टालने का निर्णय लिया.

उस वक़्त उन्होंने अपनी फिल्म के लिए नयी रिलीज़ डेट की कोई घोषणा नहीं की थी. लेकिन अब ऐसा लगता है कि रोहित को अपनी कॉमेडी फिल्म रिलीज़ करने के लिए एक उपयुक्त डेट मिल गयी हैं. जी हाँ, ‘गोलमाल 4’ अब 26 जनवरी, 2018 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी.

लंबे वीकेंड का फिल्म को मिलेगा फायदा

रोहित ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट टाल कर दोनों फिल्मों के कलेक्शन में होने वाले नुकसान से इंडस्ट्री को बचाया है. यही नहीं, अपनी फिल्म को 26 जनवरी, 2018 को रिलीज़ करने से उन्हें एक लंबे वीकेंड का फायदा मिलेगा और फिल्म के बॉक्स-ऑफिस पर सफल होने के आसार भी बढ़ जायेंगे. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन का होना तय है. लेकिन फिल्म की हीरोइन का चुनाव अभी तक नहीं हो पाया है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें