दामाद की फैक्ट्री में काम करने पहुंचे अमिताभ बच्चन : देखिये तस्वीरें

मेगा स्टार अमिताभ बच्‍चन अपने परिवार और फैंस को कितना प्यार करते हैं. ये किसी से नहीं छुपा है. अमिताभ बच्‍चन उन सितारों में से हैं, जो अच्छी तरह जानते हैं कि अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को अलग कैसे रखा जाता है. लेकिन हाल ही में बिग बी की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी एक साथ नजर आई, जिसका उन्‍होंने काफी फायदा भी उठाया. दरअसल, अमिताभ बच्‍चन दिल्‍ली में अपने दामाद की फैक्ट्री का प्रमोशनल विडियो शूट करने पहुंचे और इस दौरान अपने नाती और नातिन के साथ भी उन्‍होंने काफी समय बिताया.

अमिताभ-बच्चन,

हाल ही में 74 वर्षीय अमिताभ बच्चन हाल ही में अपने दामाद निखिल नंदा की फैक्‍ट्री में एक काम के सिलसिले में पहुंचे और इस दौरान उनके साथ उनके नाती अगस्‍त्‍या नातिन नव्‍या नवेली भी थे.

अमिताभ-बच्चन, नव्याव–नवेली, अगस्या अ

अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘दिल्‍ली में एक सुबह काम के लिए अपने दामाद की फैक्ट्री में और अपने जिगर के टुकड़ों के साथ.’ अमिताभ ने इन दोनों के साथ अपना एक फोटो भी पोस्‍ट किया है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन अपने दामाद निखिल नंदा की कंपनी का एक विडियो शूट करने दिल्‍ली पहुंचे थे. इसी दौरान अमिताभ अपने ना‍ती और नातिन से भी मिले.

अमिताभ-बच्चन, नव्याव–नवेली,

इसका जिक्र अमिताभ ने अपने ब्लॉग जिसे ‘बच्चन बोल’ के नाम से जाना जाता है, पर भी किया उन्होंने लिखा, “अपने बच्‍चों के साथ होना कितना सुखद होता है. ऐसा लगता है जैसे कुछ दिन पहले ही मैं उनकी मां को डिलीवरी के लिए ब्रीच कैंडी अस्‍पताल लेकर गया था और आज वह मेरे साथ भी हैं.”

अमिताभ-बच्चन,

आपको जानकारी दे दें कि उनके दामाद एस्कोर्ट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. ये एक इंजीनियरिंग कम्पनी है, जो रेलवे एवं कृषि मशीनरी तथा उपकरण बनाती है.

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें