बदले-बदले नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ़, लुक के साथ बदला अंदाज

टाइगर श्रॉफ़ के एक्शन अवतार को आपने पहले भी देखा होगा। मुंबई की सड़कों पर टाइगर को स्टंट करते भी आपने देखा होगा या सुना होगा। लेकिन एक बार फिर टाइगर अपनी अपकमिंग फ़िल्म बाग़ी 2 में एक्शन करते नजर आएंगे। जिसके लिए वो खास तैयारी कर रहे हैं और इन दिनों जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। फिटनेस बरकरार रखने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़ लगा रहे हैं, क्रेन से लटक रहे हैं, पानी में कलाबाजी दिखा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ़ को यूं स्टंट करते देखना नया नहीं है। रियल और रील लाइफ़ में इसकी झलक देखने को मिलती ही रहती है, लेकिन बाग़ी 2 के लिए किए जा रहे ऐसे एक्शन प्रैक्टिस के बीच अगर कुछ नया है, तो वो है टाइगर श्रॉफ का नया लुक। जी हां बागी 2 के पोस्टर में आपको टाइगर श्रॉफ एक नए लुक में नज़र आएंगे। टाइगर ने अपने बाल काफी छोटे करवा लिए हैं।आगे से भी और साइड से भी, इससे पहले टाइगर को आपने इस लुक में नहीं देखा होगा।

अब तक टाइगर अपनी हर फ़िल्म में लंबे बालों में नज़र आते रहे हैं। लेकिन अब अपने किरदार और फ़िल्म के मुताबिक ही टाइगर ने ये नया लुक अपनाया है। इतना ही नहीं, नए लुक के अलावा टाइगर ने अपनी बॉडी भी पहले से और ज़्यादा रफ़ एंड टफ बना ली है। हाल ही में टाइगर ने सोशल साइट्स पर अपना एक फोटो शेयर किया, इस पिक्चर में टाइगर स्विमिंग पूल के पास बेहद शानदार तरीके से मिडएयर किक मारते नजर आ रहे हैं। पिक्चर में टाइगर के शानदार एब्‍स भी नज़र आ रहे हैं। एक्शन के अलावा बाग़ी 2 में टाइगर डांस भी करते नज़र आएंगे। बागी में टाइगर की पार्टनर श्रद्धा कपूर थीं। लेकिन बागी 2 में टाइगर ने अपना पार्टनर बदल लिया है। इस फिल्म में श्रद्धा की जगह दिशा पटानी एक्शन और टाइगर के साथ डांस करती नज़र आएंगी। टाइगर के साथ दिशा एक एल्बम सॉन्ग बेफिक्रा में नज़र आ चुकी हैं।

लेकिन ये पहली बार होगा जब दिशा और टाइगर फ़िल्म में एकसाथ नज़र आएंगे। नई पार्टनर के साथ और नए लुक में टाइगर श्रॉफ बागी 2 में कैसा असर छोड़ पाते हैं। इस पर से पर्दा तो फ़िल्म की रिलीज़ डेट 27 अप्रैल के बाद ही उठेगा। लेकिन उनके बदले अंदाज और लुक ने लोगों को ध्यान अभी से ही खींचना शुरू कर दिया है।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें