2017-18 में फिर से जबरदस्त वापसी को तैयार कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानि की कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्मों को  लेकर  काफी सुर्खियों में है, और यह तो हर कोई जानता है, कि पिछले कुछ सालों से कैटरीना की सारी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है।

चाहे बार-बार देखोहो या फिर फितूर”, इतना ही नही इस साल रणबीर के साथ आई इनकी फिल्म जग्गा जासूसभी कैट को सफलता नहीं दिला पाई। जिसके बाद अब कैटरीना ने फिर से बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बनने के लिए अपनी कमर कस ली  है। जी हां जल्द ही कैटरीना चार बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। तो चलिए बताते है आपको कैट इन चार बड़ी फिल्मों के बारे में जिससे वो बॉलीवुड में फिर से डंका बजाने वाली है।

टाइगर जिंदा है

कैटरीना जल्द ही सलमान के साथ टाइगर जिंदा हैमें नजर आने वाली है बता दे, ‘टाइगर जिंदा है‘ 2012 में आई फिल्म एक था टाइगरकी सीक्वल है। इस  फिल्म को अली अब्बास जफर ने डॉयरेक्ट किया है। इस फिल्म में कैटरीना-सलमान के साथ धुआंधार एक्शन करती हुई नजर आने वाली है। यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

आमिर खान की यह फिल्म आते ही सारे रिकोर्ड तोड़ देगी। क्योंकि इस फिल्म में कैटरीना के अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा भी मुख्य भूमिका में है। वहीं इस फिल्म में कैटरीना एक ठग्गकी भूमिका निभा रही है। विजय कृष्णा आचार्य के डॉयरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

ड्वार्फ

जब तक है जानके जरिए लोगों का दिल जीतने वाले शाहरूख और कैटरीना की जोडी एक बार फिर से नजर आने वाली है। इस फिल्म को आन्नद एल. रॉय डॉयरेक्ट कर रहे है। फिल्म में शाहरूख और कटरीना के अलावा अनुषका शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। बता दे, शाहरूख की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

केसर

कैटरीना-कैफ, अक्षय-कुमार

करण जौहर के डॉयरेक्शन में बनने वाली फिल्म केसर के जरिए कैटरीना कैफ सात साल बाद अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। दोनों की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। ऐसे में कैटरीना को अक्षय के साथ फिर से रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दे, यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ीपर आधारित है।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें