2018 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियों मचाएंगी धमाल

बॉलीवुड में कुछ नई जोड़ियां नए साल 2018 में जुड़ने की तैयारी में हैं, आपको रोमांस के एक नए अंदाज को दिखाने के लिए। कुछ नई फिल्मी कहानियों के साथ सिनेमाघरों में नजर आने वाली हैं।   आइए इन नई जोड़ियों  और उनकी फिल्मों के बारे में जानते हैं।

1. 1 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में साथ नजर आने वाले हैं सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। जाहिर है कि सारा अली खान का इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू होगा। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं, सुशांत और सारा इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी को 2013 में केदारनाथ में उमड़े सैलाब पर फिल्माया गया है।

2. 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘धड़क’ में आपको दो नए चेहरे एक साथ नजर आने वाले हैं। ये नई जोड़ी श्रीदेवी की बेटी जाह्न्वी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की बड़े पर्दे पर मोहब्बत में रंगने वाली है। इस फिल्म के शशांक खैतान हैं, ये फिल्म 2016 की मराठी भाषा की फिल्म ‘सैराट’ पर फिल्माई गई है।

3. कश्मीर की कली के रुप में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी आलिया भट्ट, इस फिल्म में आलिया के साथ मसान फेम विक्की कौशल हैं। विक्की एक पाकिस्तानी जासूस के रुप में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युध्द के दौरान कश्मीरी जासूस आलिया की शादी एक पाकिस्तानी नौजवान से हो जाती है जिसके किरदार में विक्की हैं।आलिया-भट्ट

4.  सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। 2 मार्च 2018 को आने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ में ये जोड़ी साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन तरुण मसुखानी ने किया है। इस फिल्म में एक स्टंट ड्राइवर का दिल अपने पड़ोस में रहने वाली महिला पर आ जाता है जिसका पति अंडरवर्ड के कुछ गुंडों के साथ पैसे के लेनदेन के कारण फंस चुका है।

5. इन जोड़ियों के बीच वरुण धवन और अनुष्का शर्मा भी अपनी जोड़ी लेकर 2 अक्टूबर 2018 को फिल्म ‘सुई- धागा- मेड इन इंडिया’ के साथ सिनेमा घरों में पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। इस फिल्म में आत्मनिर्भता का संदेश दिया गया है, साथ ही एकजुटता के बारे में भी बताया गया है।

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें