बॉलीवुड के इन स्टार्स ने हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करा के बदला लुक

बॉलीवुड स्टार्स अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए नए-नए एक्सपेरीमेंट करते हैं। ऐसे में जब इन स्टार्स को खुद में थोड़ी बहुत कमी नजर आती है, तो वो खुद पर एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं चूकते, फिर चाहे वो आंख-नाक और होंठों की सर्जरी हो या फिर बालों का ट्रांसप्लांट। खैर ये तो सभी को पता होगा कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। लेकिन इनके अलावा भी बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है, जिन्होने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। तो चलिए दिखाते है आपको ऐसे स्टार्स जो हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवा चुके हैं….

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के आज करोड़ो फैंस है। और उनका लुक,उनकी एक्टिंग, उनकी अवाज के भी लोग दीवाने है, लेकिन एक समय ऐसा था जब बाल झड़ने की वजह से वो बेहद परेशान थे। उन्होंने अपने स्टाइल और लुक को बरकरार रखने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई थी।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बाल काफी खुबसूरत है। लेकिन लगभग 40 की उम्र में आते-आते अक्षय के बाल झडने लगे, जिसके बाद अक्षय ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करा लिया।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान को भी बाल झड़ने की परेशानी थी। कहा जाता है, फिल्म ‘तेरे नाम’में सलमान का जो हेयर स्टाइल था। वो उन्होंने इसलिए रखा था, क्योंकि साइड से उनके पुरे बाल झड़ चुके थे। लेकिन अब उन्हें देख के कोई नहीं कह सकता की ऐसा कुछ भी हुआ होगा। सलमान ने 2003 मे अमेरिका में पहली बार हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराई थी।

संजय दत्त

संजय दत्त की बॉलिवुड में शुरुआत लंबे बालों के साथ हुई थी। लेकिन बाद में उनके सिर से भी बाल गायब होने लगे…यही वजह है कि उन्होंने जानबूझकर अपनी फिल्म ‘अग्निपथ’में गंजे का रोल प्ले किया था, उसके बाद ही संजय ने हेयर ट्रांसप्लांट कराया।

हिमेश रेशमिया

सिंगर हिमेश रेशमिया ने सिंगिंग के बाद एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाया। हालांकि उन्हें एक्टिंग में अभी तक कोई खास सफलता तो नहीं मिली लेकिन खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए उन्होंने भी हेयर ट्रांसप्लांट कराया है।

कपिल शर्मा

अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की वजह से कॉमेडियन कपिल शर्मा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी फेमस हो गए हैं। उनकी कॉमेडी के साथ ही शो में उनके लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की भी काफी तारीफ होती है। कपिल एकाएक तब गॉसिप के शिकार हो गए, जब लोगों ने उनके बालों के बारे में बात करना शुरू कर दिया। कॉमेडी नाइट्स शुरू होने के बाद उनके बचपन और स्ट्रगल के दिनों की तस्वीरें खूब शेयर हुई हैं। जिसमें उनके सिर पर बहुत कम बाल नजर आ रहे हैं, बता दे कि कपिल शर्मा ने भी हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराके अपने लुक में बदलाव किया है।

वॉट्सअप पर शेयर करें

नीचे दिए बटन को क्लिक करके इस पोस्ट को मित्रों में शेयर करें